फ्लॉप फिल्म के बाद भी आलीशान जिंदगी जी रही ये एक्ट्रेस

फ्लॉप फिल्म के बाद भी आलीशान जिंदगी जी रही ये एक्ट्रेस
Share:

बॉलीवुड में फिल्म 'रिफ्यूजी' से कदम रखने वाली करीना कपूर आज इंडस्ट्री की सबसे महंगी एक्ट्रेस बन चुकी हैं। आज, 21 सितंबर को करीना अपना 44वां बर्थडे सेलिब्रेट कर रही हैं। ऐसे में हम उनके शानदार और महंगे लाइफस्टाइल के बारे में बता रहे हैं।

आलीशान घर और संपत्तियां: करीना अपने पति सैफ अली खान और बच्चों के साथ मुंबई में एक बेहद खूबसूरत और आलीशान घर में रहती हैं। लेकिन बहुत कम लोग जानते हैं कि करीना के पास इस घर के अलावा और भी कई महंगे अपार्टमेंट हैं। इस बात का खुलासा कपिल शर्मा के शो पर अक्षय कुमार ने किया था। शादी के बाद करीना ने खुद के लिए एक लग्जरी फ्लैट खरीदा था, जिसकी कीमत करीब 43 करोड़ रुपए बताई जाती है। इसके अलावा, मुंबई के अलावा करीना का एक घर विदेश में भी है। उनका ये घर स्विट्ज़रलैंड में है, जिसकी कीमत करीब 33 करोड़ रुपए है। करीना अक्सर अपने परिवार के साथ स्विट्ज़रलैंड में वेकेशन मनाने जाती हैं।

कीमती घड़ियों का शौक: करीना कपूर को महंगी घड़ियों का भी शौक है। उनके पास एक बेहद महंगी घड़ी है जिसका नाम Serpenti Tubogas Watch है। इसमें 18 कैरेट रोज़ गोल्ड केस सेट है, और इसकी कीमत 27 लाख 10 हजार रुपए बताई जाती है।

महंगी गाड़ियों का शौक: गाड़ियों की बात करें तो करीना के गैराज में भी एक से बढ़कर एक महंगी कारें हैं। उनके पास BMW X7, Mercedes-Benz S-Class, Mercedes-Benz E-Class और Audi Q7 जैसी लग्जरी गाड़ियाँ शामिल हैं।

मंहगे बैग्स और पर्स: करीना के पास महंगे बैग्स और पर्स का भी शानदार कलेक्शन है। उनके पास Hermès, Chanel, और Bottega Veneta जैसे ब्रांड्स के बैग हैं। Times Now की रिपोर्ट के मुताबिक, करीना के पास सबसे महंगा बैग Jet Black Birkin है, जिसकी कीमत 20-25 लाख रुपए के बीच है।​ करीना कपूर हाल ही में 'The Buckingham Murders' फिल्म में नजर आईं, जो 13 सितंबर को रिलीज हुई थी। उनके फैंस को उनकी एक्टिंग और स्टाइल दोनों ही बेहद पसंद हैं, और उनकी फिल्में हमेशा चर्चा में रहती हैं। करीना कपूर का जीवन हमेशा ग्लैमर और लग्जरी से भरा रहा है, और उनके शौक और स्टाइल उन्हें इंडस्ट्री की सबसे महंगी और फैशनेबल एक्ट्रेस बनाते हैं।

आखिर फरहान क्यों शादी के दो दिन बाद ही लेने पहुंच गए थे ये चीज

'तिरुपति के लड्‌डू कई बार-खाए पता नहीं कितनी बार मैंने चर्बी खा ली होगी...': कैलाश-विजयवर्गीय

'3 दिन में अवैध नशे के धंधे बंद होना चाहिए', पुलिस अफसरों पर भड़के कैलाश-विजयवर्गीय

Share:

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -