3 साल से खाली बैठी है ये अभिनेत्री, नहीं मिल रहा कोई भी काम

3 साल से खाली बैठी है ये अभिनेत्री, नहीं मिल रहा कोई भी काम
Share:

बॉलीवुड इंडस्ट्री में कई बार बेहतरीन एक्टिंग करने के बावजूद कलाकारों को काम के लिए संघर्ष करना पड़ता है। इसी कड़ी में एक नाम जुड़ता है अभिनेत्री अहाना कुमरा का, जिन्होंने ‘लिपस्टिक अंडर माई बुर्का’, ‘द एक्सीडेंटल प्राइम मिनिस्टर’, ‘इनसाइड एज’ और ‘कॉल माई एजेंट: बॉलीवुड’ जैसी फिल्मों और वेब सीरीज में अपने सशक्त अभिनय से दर्शकों को प्रभावित किया। अहाना ने अपने अभिनय के दम पर बॉलीवुड और ओटीटी प्लेटफॉर्म्स पर एक अलग पहचान बनाई है। लेकिन अब यह प्रतिभाशाली अभिनेत्री काम की कमी का सामना कर रही है और उन्हें अपने बिल्स चुकाने के लिए एक्टिंग के अलावा दूसरे विकल्पों की तलाश करनी पड़ रही है।

अहाना कुमरा का संघर्ष

अहाना कुमरा ने बॉलीवुड में एंट्री करने से पहले कई थिएटर प्रोडक्शंस और विज्ञापनों में काम किया था। 2014 में, जब उन्होंने मनोवैज्ञानिक थ्रिलर टीवी सीरीज 'युद्ध' में अमिताभ बच्चन के साथ काम किया, तो उन्हें सुर्खियों में आने का मौका मिला। इस शो में अमिताभ बच्चन ने युधिष्ठिर सिकरवार की भूमिका निभाई थी, जबकि अहाना ने उनकी बेटी तरुणी सिकरवार का किरदार निभाया था। इसके बाद, अहाना ने कई वेब सीरीज और फिल्मों में प्रमुख भूमिकाएं निभाईं, जिससे उन्हें ओटीटी प्लेटफॉर्म्स पर खूब पहचान मिली।

काम की कमी का सामना

हालांकि, उनकी आखिरी फिल्म ‘सलाम वेंकी’ थी, जिसमें उन्होंने काजोल के साथ स्क्रीन स्पेस साझा किया था। लेकिन साल 2022 के बाद से अहाना के पास कोई नया प्रोजेक्ट नहीं आया है। हाल ही में एक इंटरव्यू में अहाना ने अपने संघर्षों के बारे में खुलकर बात की। उन्होंने बताया, "मुझे तीन साल से कोई शो ऑफर नहीं किया गया है। पहले मैं ओटीटी पर खूब काम करती थी, लेकिन अब कोई ऑफर नहीं मिल रहा है।"

कम बजट वाले कलाकारों को प्राथमिकता

अहाना ने यह भी बताया कि इंडस्ट्री में निर्माताओं को अब बड़े स्टार्स या कम फीस लेने वाले कलाकारों को काम देना पसंद है। इसी वजह से वह अब सिनेमा के वैकल्पिक फॉर्म्स के बारे में सोच रही हैं। अहाना का कहना है कि उन्हें अपनी आजीविका चलाने के लिए कुछ न कुछ करना ही पड़ेगा, इसलिए वह फिल्मों के साथ-साथ अन्य विकल्पों की ओर भी ध्यान दे रही हैं।

प्रोडक्शन हाउस की शुरुआत

अहाना ने अब अपनी स्थिति को सुधारने के लिए खुद का प्रोडक्शन हाउस खोल लिया है। उनका कहना है, "मुझे अपना प्रोडक्शन हाउस मिल गया है, और मैं थिएटर और ओटीटी प्रोजेक्ट्स पर ध्यान केंद्रित कर रही हूं। अगर कोई अच्छा ऑफर आएगा तो मैं उसे करूंगी, लेकिन अब मैं अपनी शर्तों पर काम करूंगी। इंडस्ट्री की वर्तमान स्थिति थोड़ी मुश्किल है क्योंकि यहां अब मार्केट काफी खराब हो गया है।"

सिनेमा के प्रति जुनून बरकरार

अहाना कुमरा ने यह भी साफ किया कि वह सिनेमा के लिए अपने जुनून को कभी नहीं छोड़ेंगी। हालांकि, वह अभिनय के ऑफर्स का इंतजार नहीं करेंगी बल्कि अब अच्छे कंटेंट बनाने पर अधिक ध्यान देंगी। अहाना के मुताबिक, इंडस्ट्री में बदलावों के साथ उन्हें भी अपने रास्ते खुद बनाने होंगे, और अब वह अपने प्रोडक्शन हाउस के जरिए नए अवसर तलाशने की कोशिश कर रही हैं।

'मोदी को हटाने तक मैं नहीं मरूंगा..', खड़गे के बयान पर क्या बोले अमित शाह?

'अमित शाह मुझे खत्म करना चाहते हैं', ऐसा क्यों बोले उद्धव ठाकरे?

'झूठ बोलने की मशीन हैं राहुल गांधी..', अग्निवीर वाले दावे पर भड़के अमित शाह

Share:

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -