16 की उम्र में इस एक्ट्रेस ने लिए थे दर्दनाक हॉर्मोनल इंजेक्शन्स! अब सालों बाद खुद कही ये बात

16 की उम्र में इस एक्ट्रेस ने लिए थे दर्दनाक हॉर्मोनल इंजेक्शन्स! अब सालों बाद खुद कही ये बात
Share:

मनोरंजन जगत की मशहूर अदाकारा हंसिका मोटवानी, जिन्होंने अपने करियर की शुरुआत बतौर चाइल्ड आर्टिस्ट की थी, आजकल अपनी शादीशुदा जिंदगी का आनंद ले रही हैं। उन्होंने फिल्म 'कोई मिल गया' से अपने करियर की शुरुआत की और टीवी शो 'शाका लाका बूम बूम' में अपने अभिनय से घर-घर में पहचान बनाई।

हाल ही में, हंसिका ने नेटफ्लिक्स पर अपनी वेब सीरीज 'Love Shaadi Drama' के एक एपिसोड में मीडिया द्वारा उठाए गए एक विवादित मुद्दे पर खुलासा किया। उन्होंने बताया कि जब वह 21 वर्ष की थीं, तो मीडिया ने उनके बारे में कई गलत और नकारात्मक बातें फैलाईं। इनमें से एक अफवाह यह थी कि उन्होंने बड़े होने के लिए हॉर्मोनल इंजेक्शन्स लिए थे। हंसिका ने बताया कि मीडिया ने गलत तरीके से ये जानकारी प्रसारित की कि उनकी मां, जो पेशे से डर्मेटोलॉजिस्ट हैं, ने उन्हें हॉर्मोनल इंजेक्शन्स दिए जिससे वह जल्दी बड़ी लग सकें।

वही इस विवाद ने उस समय हंसिका की जिंदगी को प्रभावित किया, मगर उन्होंने अब इस मुद्दे पर अपनी चुप्पी तोड़ी है। वर्तमान में, हंसिका 33 साल की हो चुकी हैं और उन्होंने 2022 में अपने बॉयफ्रेंड सोहेल कथूरिया से शादी की है। सोहेल एक सफल बिजनेसमैन हैं और इस समय हंसिका की शादीशुदा जिंदगी सुखद और संतोषजनक चल रही है।

कैंसर से जंग जीतने के बाद कैसे फिट हैं संजय दत्त, खुद किया खुलासा

करियर में नहीं हुआ सफल, डिप्रेशन में गया ये अभिनेता

मना करने के बाद भी नहीं रुकते धर्मेंद्र...जब एक बार करने लग जाते है ये काम

Share:

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -