बिग बॉस में नजर आएंगी अक्षय कुमार की ये हीरोइन! खुद किया खुलासा

बिग बॉस में नजर आएंगी अक्षय कुमार की ये हीरोइन! खुद किया खुलासा
Share:

शांति प्रिया, जिन्होंने अक्षय कुमार के साथ फिल्म "सौगंध" में काम किया था, अब 30 वर्ष पश्चात कमबैक करने के लिए तैयार हैं। उन्होंने इस बात की जानकारी स्वयं साझा की। उनके बारे में अफवाहें थीं कि वह जल्द ही "बिग बॉस" रियलिटी शो का हिस्सा बनेंगी, लेकिन ऐसा नहीं होगा। अभिनेत्री ने एक पोस्ट के माध्यम से सभी अफवाहों का खंडन किया तथा एक अच्छी खबर भी साझा की। उन्होंने बताया कि वह सलमान खान के शो का हिस्सा नहीं बनेंगी।

शांति ने लिखा, "सभी को नमस्ते, मुझे उम्मीद है कि आप यह संदेश अच्छे तरीके से पाएंगे। मैं एक पल लेना चाहती हूं ताकि एक अफवाह का खंडन कर सकूं। मेरे बारे में कहा जा रहा है कि मैं 'बिग बॉस 18' में एक प्रतिभागी के रूप में शामिल होने वाली हूं। ऐसा नहीं है। मैं इसका हिस्सा नहीं बनूंगी। मैं अपने फैंस के प्यार और सपोर्ट का शुक्रिया अदा करती हूं, लेकिन यह शो मेरे लिए नहीं है। मैं इस साल अन्य प्रोजेक्ट्स में व्यस्त हूं। मेरा भरोसा कीजिए, मैं आपको निराश नहीं करूंगी।"

इस पोस्ट के जरिए शांति प्रिया ने स्पष्ट कर दिया कि वह "बिग बॉस" में तो नहीं, मगर अपने अन्य प्रोजेक्ट्स के जरिए जरूर कमबैक करने वाली हैं। शांति प्रिया की आखिरी फिल्म "इक्के पे इक्का" थी, जो 1994 में रिलीज हुई थी। फिर उन्होंने कमबैक के लिए कई प्रयास किए, लेकिन कुछ खास नहीं हो पाया। शादी के बाद, उन्होंने फिल्मी दुनिया को अलविदा कह दिया था। उनके पति, अभिनेता सिद्धार्थ रे, का शादी के 5 वर्ष पश्चात् दिल का दौरा पड़ने से निधन हो गया था। इस कपल के दो बच्चे भी हैं।

नव्या नवेली नंदा पर भड़के ऐश्वर्या राय बच्चन के फैंस, जानिए क्यों?

लाल जोड़ा-मांग में सिंदूर लगाए दिखीं सोनाक्षी सिन्हा, इंटरनेट पर छाई तस्वीरें

आलिया भट्ट ने पहनी ऐसी साड़ी, 6 घंटे तक नहीं जा सकीं वॉशरूम

Share:

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -