तीसरी बार दुल्हन बनेंगी ये अदाकारा! फराह खान ने ढूंढा दूल्हा

तीसरी बार दुल्हन बनेंगी ये अदाकारा! फराह खान ने ढूंढा दूल्हा
Share:

मनोरंजन जगत की मशहूर अदाकारा राखी सावंत इन दिनों लाइमलाइट से दूर हैं। अपने एक्स हसबैंड आदिल खान दुर्रानी की शादी के बाद राखी दुबई में सेटल हो गई हैं, जहां उन्होंने करोड़ों का एक लग्जरी घर खरीदा है। इसके अतिरिक्त, उनकी एक डांस एकेडमी भी है। अब राखी शोबिज से दूर शांति से रहना चाहती हैं।

हाल ही में, फिल्ममेकर फराह खान दुबई में राखी सावंत से मिलीं। फराह उनके घर भी गईं और दोनों ने मिलकर एक फूड व्लॉग बनाया। राखी ने फराह के स्वागत के लिए एक खास डिश 'मां की दाल और बाप के चावल' बनाई। इस अनोखे नाम को सुनकर फराह हैरान रह गईं। इस के चलते राखी ने दुबई में अपनी लाइफस्टाइल के बारे में चर्चा की और फराह को अपना घर भी दिखाया। उन्होंने फिल्म 'मैं हूं ना' के ऑडिशन राउंड का भी जिक्र किया। अपनी मजाकिया बातों एवं अनोखे सेंस ऑफ ह्यूमर से राखी ने फराह को खूब हंसाया। राखी की बातें सुनकर फराह को अपने कुक दिलीप की याद आ गई।

मजाक में फराह ने कहा कि वह राखी की शादी अपने नौकर दिलीप से करा देंगी। उन्होंने हंसते हुए कहा, "मैं तुम्हारे हाथ पीले कर दूं?" इस पर राखी ने हंसते हुए जवाब दिया, "नहीं, बिल्कुल भी नहीं।" व्लॉग के चलते राखी ने स्वीकार किया कि उनकी जिंदगी में कुछ फैसले गलत साबित हुए। राखी की दो बार शादी हो चुकी है—पहली शादी रितेश से और दूसरी बिजनेसमैन आदिल खान दुर्रानी से।

मशहूर एक्ट्रेस के शो में दिखी 7 साल पहले चोरी हुई पेंटिंग, देखकर भड़का आर्टिस्ट

'मेरे भाई की शादी है', रोमित राज की पोस्ट ने फैंस को किया कन्फ्यूज

बिग बॉस को लेकर आया नया अपडेट, आया ये ट्विस्ट

Share:

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -