कैटरीना कैफ की देवरानी बनेगी ये अदाकारा! खुद एक्टर ने कही ये बात

कैटरीना कैफ की देवरानी बनेगी ये अदाकारा! खुद एक्टर ने कही ये बात
Share:

बॉलीवुड फिल्मों के जाने माने मशहूर अभिनेता विक्की कौशल का छोटा भाई सनी कौशल, अपने काम से अधिक निजी जिंदगी को लेकर ख़बरों में रहते हैं. बहुत वक़्त से सनी का नाम अभिनेत्री शरवरी वाघ संग जुड़ रहा है. लेकिन अब सनी ने स्पष्ट कर दिया है कि वो दोनों सिर्फ अच्छे दोस्त हैं, इससे अधिक कुछ नहीं. दोनों शादी भी नहीं करने वाले हैं. सनी सिंगल हैं एवं पार्टनर की तलाश में हैं. 

रिलेशनशिप पर चर्चा करते हुए सनी ने कहा- शरवरी मेरी सिर्फ एक अच्छी दोस्त हैं, उससे अधिक कुछ नहीं. हम दोनों डेट नहीं कर रहे हैं. हालांकि, जब हम दोनों एक साथ पार्टीज या फिर लंच-डिनर पर साथ नजर आते हैं तो लोगों को लगता है कि हम एक-दूसरे को डेट कर रहे, मगर ऐसा कुछ भी नहीं. ये बोलते हुए सनी मुस्कुराने लगते हैं. हालांकि, सोशल मीडिया पर यदि एक नजर दौड़ाई जाए तो अक्सर ही शरवरी और सनी एक-दूसरे की फोटोज साझा करते दिखाई देते हैं.

अपने एक इंटरव्यू के चलते शरवरी ने भी इनकार किया कि वो सनी को डेट नहीं कर रही हैं. शरवरी ने कहा था- सनी के साथ मेरा रिश्ता दोस्ती तक ही सीमित है. लोगों को लगता है कि हम डेट कर रहे, मगर ऐसा कुछ भी नहीं. हमारा रिश्ता, एकदम कॉन्स्टेंट चल रहा है जो कि दोस्ती का है. बता दें कि सनी की फिल्म 'फिर आई हसीन दिलरुबा' रिलीज हुई है.

कैंसर से जंग जीतने के बाद कैसे फिट हैं संजय दत्त, खुद किया खुलासा

करियर में नहीं हुआ सफल, डिप्रेशन में गया ये अभिनेता

मना करने के बाद भी नहीं रुकते धर्मेंद्र...जब एक बार करने लग जाते है ये काम

Share:

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -