बिग बॉस के घर होगा इस अदाकारा का बोलबाला, पैक किए 400 जोड़ी कपड़े

बिग बॉस के घर होगा इस अदाकारा का बोलबाला, पैक किए 400 जोड़ी कपड़े
Share:

टीवी के चर्चित सीरियल 'दिव्य दृष्टि' एवं 'पिशाचिनी' में दिखाई दी आईं नायरा बनर्जी सलमान खान के शो 'बिग बॉस 18' में जाने वाली हैं। प्रशंसकों के बीच अपनी पसंदीदा अभिनेत्री को टीवी पर देखने की हलचल मची हुई है। अपनी अदाओं और खूबसूरती के लिए जानी जाने वाली नायरा बीबी हाउस में क्या कमाल दिखाएंगी, यह तो समय ही बताएगा। मगर उनके बारे में एक बड़ा अपडेट सामने आया है।

रिपोर्ट्स के अनुसार, नायरा बिग बॉस के घर में करीब 300 से 400 जोड़ी कपड़े सूटकेस में पैक करके लेकर जा रही हैं, जो अपने आप में एक बड़ा नंबर है। प्रशंसक इस बात पर नायरा के साथ बिग बॉस के निर्माताओं को भी ट्रोल कर रहे हैं। उनका कहना है कि क्या बिग बॉस शो पहले से ही फिक्स है कि नायरा इतने कपड़े लेकर जा रही हैं। एक अन्य शख्स ने लिखा, "इतने कपड़े लेकर अंदर जाने का क्या मतलब है? वह रोज कितने कपड़े बदलेंगी? या शो पहले से ही तय हो चुका है कि नायरा इतने दिन अंदर रहेंगी।"

बता दें कि नायरा बनर्जी 'खतरों के खिलाड़ी 13' में भी दिखाई दी थीं। स्टंट्स में उनकी परफॉर्मेंस के काफी चर्चे हुए थे। नायरा का असली नाम मधुरिमा है तथा उन्होंने अपने करियर की शुरुआत तेलुगू फिल्मों से की थी। तत्पश्चात, उन्हें 'काल धमाल मालामाल' नाम की एक फिल्म में भी देखा गया था।

रुबीना दिलैक ने रिवील किया बेटियों का चेहरा, ससुराल में होगा मुंडन संस्कार

पति संग आरती करते हुए रो पड़ी एक्ट्रेस, सामने आया VIDEO

'फिलिस्तीन का आखिरी बच्चा भी पत्थर उठाकर अल्लाहु-अकबर बोलेगा..', ओवैसी का बयान, जानिए भारत-इजराइल इतिहास

Share:

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -