'कपिल शर्मा शो' में लौटेंगी ये अदाकारा, अर्चना ने दिया जवाब

'कपिल शर्मा शो' में लौटेंगी ये अदाकारा, अर्चना ने दिया जवाब
Share:

चर्चित कॉमेडी शो ‘द ग्रेट इंडियन कपिल शो’ का दूसरा सीजन जल्द ही वापसी करने वाला है और शो का प्रोमो भी रिलीज हो चुका है, जो दर्शकों के बीच काफी उत्सुकता पैदा कर रहा है। पहले सीजन की शानदार सफलता के बाद, फैंस को उम्मीद है कि इस बार भी शो में वही मजेदार कंटेंट और हंसी का माहौल मिलेगा। हालांकि, पहले सीजन के दौरान सुमोना चक्रवर्ती और चंदन प्रभाकर की अनुपस्थिति ने कई दर्शकों को निराश किया था। उनके बिना शो का आनंद कुछ हद तक कम महसूस हुआ था।

सुमोना चक्रवर्ती और चंदन प्रभाकर की वापसी की संभावनाओं को लेकर फैंस ने लगातार अपील की है। दोनों की केमिस्ट्री कपिल शर्मा के साथ बहुत प्यारी और हंसी-खुशी से भरी होती है, जिसे दर्शक बहुत पसंद करते हैं। उनकी वापसी के लिए फैंस सोशल मीडिया और अन्य प्लेटफॉर्म्स पर लगातार मांग कर रहे हैं। इस पर अर्चना पूरन सिंह ने हाल ही में एक इंटरव्यू में अपनी प्रतिक्रिया दी। उन्होंने कहा, “इस बारे में आपको नेटफ्लिक्स या शो के प्रोड्यूसर्स से पूछना पड़ेगा। हमें इस बात की जानकारी नहीं है कि सुमोना और चंदन के शो में लौटने की संभावना कितनी है।” अर्चना की इस टिप्पणी से लगता है कि सुमोना और चंदन की वापसी के बारे में अभी तक कोई ठोस जानकारी उपलब्ध नहीं है, और उनकी वापसी की संभावना फिलहाल बहुत कम नजर आती है।

शो के प्रोमो में भी सुमोना और चंदन नजर नहीं आए हैं, जिससे दर्शकों को इस सीजन भी उनके बिना ही शो का आनंद लेना पड़ सकता है। सुमोना इस समय ‘खतरों के खिलाड़ी 14’ में व्यस्त हैं, हालांकि इस शो की शूटिंग पूरी हो चुकी है और उन्होंने अभी तक किसी नए प्रोजेक्ट की घोषणा नहीं की है। इस बार ‘द ग्रेट इंडियन कपिल शो’ में कई बड़े सितारे गेस्ट के रूप में शामिल होंगे, जिनमें जाह्नवी कपूर, जूनियर एनटीआर, और आलिया भट्ट जैसे नाम शामिल हैं। इन सितारों की मौजूदगी से शो में और भी धमाल मचने की उम्मीद है। दर्शकों को इस सीजन में भी कपिल शर्मा और उनकी टीम की बेहतरीन कॉमेडी देखने को मिलेगी।

रुबीना दिलैक के जुड़वां बच्चों से हुई इस एक्ट्रेस को जलन, खुद कही ये बात

मशहूर TV एक्ट्रेस को प्रोजेक्ट से निकाला, छलका दर्द

'मुझे ब‍िग बॉस का होस्ट बना दो', बोली ये अदाकारा

Share:

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -