बिग बॉस 18 में होगी ‘अनुपमा’ की इस अदाकारा की एंट्री! खुद किया खुलासा

बिग बॉस 18 में होगी ‘अनुपमा’ की इस अदाकारा की एंट्री! खुद किया खुलासा
Share:

चर्चित रिएलिटी शो ‘बिग बॉस 18’ की शुरुआत कुछ ही दिनों में होने वाली है। शो का प्रोमो रिलीज हो चुका है तथा प्रीमियर की तारीख भी सामने आ गई है। सलमान खान का यह रिएलिटी शो 6 अक्टूबर से शुरू होगा। खबर है कि ‘अनुपमा’ फेम अभिनेत्री मदालसा शर्मा भी इस शो में हिस्सा लेने जा रही हैं। 

अपने एक इंटरव्यू के चलते मदालसा ने कहा, “मैं अभी बिग बॉस नहीं करना चाहती हूं। मुझे हर साल ‘बिग बॉस’ का ऑफर मिलता है, किन्तु मुझे नहीं लगता कि यह शो में हिस्सा लेने का सही समय है। मैं अब एक छोटा-सा ब्रेक लेना चाहती हूं क्योंकि मैंने ‘अनुपमा’ को अपना खून, आंसू और पसीना दिया है। मैंने इसके लिए 3 वर्ष दिए हैं। इसलिए, मैं काव्या को अलविदा कहना चाहती हूं तथा कुछ वक़्त मदालसा बनकर जीना चाहती हूं।”

मदालसा ने आगे कहा, "मैं फिलहाल बिग बॉस करने की इच्छुक नहीं हूं; जब सही वक़्त आएगा, तब मैं इस रिएलिटी शो के बारे में जरूर सोचूंगी। इस वक़्त , मैं कुछ अलग करना चाहती हूं। मैं फिल्मों, टीवी शो या ओटीटी प्रोजेक्ट के लिए तैयार हूं। मेरे लिए माध्यम मायने नहीं रखता, मेरे लिए मेरा कैरेक्टर और मेरा रोल मायने रखता है।” बता दें, मदालसा बॉलीवुड के दिग्गज एक्टर मिथुन चक्रवर्ती की बहू हैं, तथा उन्होंने वर्ष 2018 में उनके बेटे महाअक्षय चक्रवर्ती से शादी की थी।

'अनुपमा' में आएगा 15 साल का लीप, शो छोड़ देंगे रुपाली गांगुली-गौरव खन्ना!

शूट के दौरान हुआ हादसा, आग में झुलसा मशहूर स्टार

शादी के लिए बॉयफ्रेंड ने रखी शर्त, एक्ट्रेस ने तोड़ा सालों का रिश्ता

Share:

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -