बेहद ही गरीबी में बीता है इस कलाकार का बचपन

बेहद ही गरीबी में बीता है इस कलाकार का बचपन
Share:

भोजपुरी सिनेमा के मशहूर अभिनेता और गायक पवन सिंह को कौन नहीं जानता? उन्होंने अपने टैलेंट और मेहनत से इंडस्ट्री में एक खास पहचान बनाई है। पवन सिंह की फैन फॉलोइंग बेहद तगड़ी है, और उनके गाने हमेशा चारों ओर छाए रहते हैं। उनका मशहूर गाना "लगाले तू जब लिपस्टिक" आज भी लोगों के दिलों में एक अलग जगह रखता है। यह गाना दुनियाभर में प्रसिद्ध है, और फैंस उनकी आवाज में नए गाने सुनने के लिए बेसब्र रहते हैं।

गरीबी में बीता बचपन: पवन सिंह आज भोजपुरी इंडस्ट्री के बड़े सितारों में से एक हैं, लेकिन उनकी सफलता की कहानी आसान नहीं रही। उनका बचपन गरीबी में गुजरा। उन्होंने जीवन में नाम और पहचान पाने के लिए बहुत संघर्ष किया। बहुत कम उम्र में ही उन्हें गाना शुरू करना पड़ा। वे अपने चाचा के साथ सभाओं में गाते थे और साइकिल पर बैठकर गाने के लिए दूर-दूर जाते थे।

चोरी का मजेदार किस्सा: पवन सिंह से जुड़े कई दिलचस्प किस्से भी हैं। इनमें से एक किस्सा उनके बचपन का है, जब उन्होंने चोरी की। एक इंटरव्यू में पवन ने बताया कि उन्होंने अपने भाई की पर्स से 10 रुपये चुराए थे। इसके बाद उनके भाई ने उन्हें काफी मारा। यह घटना उनकी जिंदगी का एक मजेदार हिस्सा बन गई, और उन्होंने इसे समय-समय पर याद किया।

सफलता और लाइफस्टाइल: अब पवन सिंह भोजपुरी इंडस्ट्री के एक चमकते सितारे हैं। उन्होंने गाने से लेकर अभिनय तक का सफर तय किया है। आज वे लग्जरी लाइफ स्टाइल जीते हैं और महंगी गाड़ियों में सफर करते हैं। रिपोर्ट्स के अनुसार, उनकी कुल संपत्ति लगभग 40 करोड़ रुपये है, जो उनकी मेहनत और सफलता की कहानी बयां करती है।

फिल्म "स्त्री 2" का गाना

हाल ही में, पवन सिंह ने फिल्म "स्त्री 2" के लिए एक गाना गाया है, जो रिलीज होते ही वायरल हो गया। इस गाने के बोल थे "तू आई नहीं"। इस गाने में श्रद्धा कपूर और राजकुमार राव ने भी परफॉर्म किया है, और गाना चार्टबस्टर्स पर टॉप पर पहुंच गया है। पवन सिंह की मेहनत और संघर्ष की कहानी सभी के लिए प्रेरणा है। उन्होंने साबित किया है कि यदि मेहनत और लगन हो, तो कोई भी सपना सच हो सकता है। उनके फैंस हमेशा उनकी सफलता के लिए दुआ करते हैं और नए गानों का बेसब्री से इंतजार करते हैं।

एनकाउंटर पर उठ रहे सवालों पर अमिताभ ने कहा- "चप्पल की बात करते हैं... गंजी-लुंगी..."

कांग्रेस-भाजपा में दलितों को लेकर छिड़ा सियासी संग्राम, पवन खेड़ा ने अमित शाह को घेरा

पति की मौत के बाद कभी घर नहीं आए अमिताभ बच्चन

Share:

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -