'तारक मेहता' से खत्म हुई इस कलाकार की जर्नी, पोस्ट शेयर कर हुई भावुक

'तारक मेहता' से खत्म हुई इस कलाकार की जर्नी, पोस्ट शेयर कर हुई भावुक
Share:

टेलीविज़न के चर्चित कॉमेडी शो 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' से सोनू भिड़े उर्फ पलक सिंधवानी ने क्विट कर दिया है। हाल ही में खबर आई थी कि पलक ने बिना प्रोड्यूसर्स को बताए ऐसा कुछ शूट किया, जिसके लिए वह एलीजिबल नहीं थीं। इस कारण प्रोड्यूसर्स ने पलक को शो छोड़ने के लिए कहा। हालांकि, उस वक़्त पलक को इस पूरे वाकये की कोई जानकारी नहीं थी। बाद में जब पलक ने शो के प्रोड्यूसर असित कुमार मोदी से बात की, तो खबरें आने लगीं कि अभिनेत्री शो छोड़ेंगी।

तत्पश्चात, पलक ने मीडिया से बातचीत में प्रोड्यूसर्स पर गंभीर आरोप लगाए। उनका कहना था कि प्रोड्यूसर्स उनका मानसिक शोषण कर रहे हैं तथा उन्हें टॉर्चर किया जा रहा है। अब, पलक ने शो छोड़ दिया है और उन्होंने अपने आखिरी एपिसोड का शूट भी कर लिया है। इसके साथ ही, पलक ने कुछ तस्वीरें एवं एक स्पेशल पोस्ट साझा किया है, जिसे उन्होंने को-एक्टर्स को डेडिकेट किया है। पलक ने दिलीप जोशी, आत्माराम भिड़े और टप्पू सेना के साथ भी तस्वीरें साझा की हैं। उन्होंने पोस्ट में लिखा, "सेट पर मेरा लास्ट डे था और मैंने अपने हिस्से की शूटिंग पूरी की। बीते 5 सालों की मेहनत, हार्डवर्क और डेडिकेशन मैं अपने साथ लेकर यहां से निकल रही हूं। मेरी इस जर्नी में मुझे जो ऑडियंस का प्यार और सपोर्ट मिला है, उसके लिए मैं शुक्रगुजार हूं।"

आगे उन्होंने कहा, "इस जर्नी के लिए मैं खुद को भाग्यशाली मानती हूं। मैंने बहुत शानदार लोगों के साथ काम किया, जिनसे मुझे बहुत कुछ सीखने को मिला। मैंने अपने को-स्टार्स के अलावा, बैकस्टेज मौजूद लोगों से भी बहुत कुछ सीखा है, जैसे स्पॉट टीम, हेयरस्टाइलिस्ट और मेकअप टीम से।" पलक ने यह भी कहा, "हमारा गुडबाय काफी भावुक था। कुछ लोगों की आंखें नम हो गई थीं। एक टीम के रूप में जो यादें हमने बनाई हैं, मैं उन्हें संजोकर रखूंगी। मैं अब थोड़े समय का ब्रेक लूंगी, जिससे मैं अपनी सामान्य जिंदगी में लौट सकूं। मैं रिलैक्स करूंगी और खुद को रीचार्ज करूंगी, ताकि मैं और भी मजबूत होकर दोबारा वापसी कर सकूं। मैं अपने दूसरे चैप्टर के लिए तैयार हूं।"

अंत में, पलक ने बताया, "बतौर एक्टर, सेट पर आने का मतलब होता है कि हर चीज को साइड रखकर अपनी परफॉर्मेंस को देना तथा अपना बेस्ट देना। मैंने अपने फाइनल शूट तक इसी डेडिकेशन को बनाए रखा है। आखिरी बार आप शो में मेरी डांस परफॉर्मेंस देखेंगे, जिसके लिए मैं बहुत उत्साहित हूं।"

'तारक मेहता...' शो में मुनमुन दत्ता को कैसे मिला बबीता जी का रोल?

शुरू हुई ‘शार्क टैंक इंडिया 4’ की शूटिंग, ये मशहूर यूट्यूबर करेगा होस्ट

बिग बॉस 18 को लेकर आई नई अपडेट, जानकर फैंस को लगेगा झटका

Share:

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -