बिग बॉस की इस हसीना ने अरमान मलिक को बनाया दोस्त, लोगों ने किया ट्रोल

बिग बॉस की इस हसीना ने अरमान मलिक को बनाया दोस्त, लोगों ने किया ट्रोल
Share:

चर्चित रियलिटी शो बिग बॉस OTT 3 में सना मकबूल शो के शुरुआत से विशाल पांडे एवं लवकेश कटारिया के साथ अच्छा बॉन्ड रख रही हैं। वह दोनों के साथ टाइम स्पेंड करती हैं तथा उन्हें दोस्त भी मानती हैं। मगर कई बार वह दोस्ती में कन्फ्यूज नजर आती हैं। वह स्वयं भी बोलती नजर आई हैं कि दोस्ती को लेकर उन्हें क्लिएरिटी चाहिए। अब सना, अरमान मलिक को अपना अच्छा दोस्त बताती नजर आई हैं।

शो के नए एपिसोड में सना मकबूल बोलती हैं कि अरमान मलिक उनके बेस्ट फ्रेंड हैं तथा वह घर के बाहर भी उनके साथ दोस्ती बनाए रखेंगी। अब सना के इस कमेंट पर सोशल मीडिया पर उन्हें जमकर ट्रोल किया जा रहा है। कोई कमेंट कर रहा है कि कभी नैजी, कभी लव कटारिया और विशाल पांडे पर क्लिएरिटी मिली कि वो फ्रेंड्स हैं। अब बोल रही हैं अरमान मलिक। सना मकबूल इस शो की सबसे कन्फ्यूजिंग या फेक पर्सनैलिटी हैं। वहीं एक ने कहा कि लगता है मजाक में बोली हैं।

वही जहां एक ओर सना ने अरमान को अच्छा दोस्त बताया है वहीं उससे पहले वह कृतिका मलिक से लड़ाई करते भी नजर आई हैं। दरअसल, हाल ही में शो में एक टास्क हुआ जहां सभी प्रतियोगियों से पूछा कि महिलाओं और पुरुष में सबसे ज्यादा स्टाइलिश कंटेस्टेंट कौन है। इस के चलते कृतिका ने सना का नाम नहीं लिया जिससे सना को बहुत गुस्सा आ गया। वह बोलती हैं कि कल तक को मैं आपको सबसे अधिक स्टाइलिश लगती थी और अब नहीं। इस पर कृतिका ने कहा था कि कल तक आप मेरी दोस्त थीं और अब नहीं। सना फिर बोलती हैं कि अब तक जो आप मुझे टिप्स लेती थीं न कि ये पहन लूं, ये कैसा लग रहा है तो अब मत पूछना। अबसे मैं टिप्स देने के लिए चार्ज करूंगी। कृतिका फिर कहती हैं कि अब मुझे यहां के रिश्ते समझ आ गए हैं। अब यहां मेरा कोई दोस्त नहीं है।

प्रेग्नेंट है कैटरीना कैफ! मुंबई एयरपोर्ट पर आई नजर

'मुझे S*X की लत थी, औरतों का करता था इस्तेमाल', इस एक्टर ने किए चौंकाने वाले खुलासे

ससुराल वालों संग मायके आई सोनाक्षी सिन्हा, गायब रहे लव-कुश

Share:

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -