अनिल कपूर पर भड़की ये हसीना, बोली- 'उनको कोई पड़ी ही नहीं है?'
अनिल कपूर पर भड़की ये हसीना, बोली- 'उनको कोई पड़ी ही नहीं है?'
Share:

चर्चित रियलिटी शो बिग बॉस OTT 3 में इस बार होस्ट अनिल कपूर हैं। वीकेंड का वार गुजर चुका है अब सोशल मीडिया पर इसके वीडियोस वायरल हो रहे हैं। पौलोमी दास एवं शिवानी कुमारी के झगड़े का निपटारा भी अनिल कपूर ने किया था। अनिल ने कई प्रतियोगियों को रिऐलिटी चेक दिया। उन्हें समझाया कि लोग उन्हें बाहर किस प्रकार से देख रहे हैं। वहीं पौलोमी ने उनसे बात करने के बाद प्रतियोगियों के बीच जमकर भड़ास निकाली।

बिग बॉस OTT सीजन 3 में पहला वीकेंड का वार हो चुका है। फिर पौलोमी दास का एक वीडियो वायरल हो रहा है, इसे देखकर कुछ लोगों ने सोशल मीडिया पर लिखा है कि अगले वीक पौलोमी बाहर होंगी। इस वीडियो में पौलोमी होस्ट अनिल कपूर पर अपना गुस्सा निकाल रही हैं। पौलोमी ने कहा, लव मजाक-मस्ती करता रहता है मगर जब चीजें पूछनी होती हैं तो वो बंदा बड़े प्यार से बात करता है। ये इतना ओपिनियन-ओपिनियन बोल रहे हैं। मैं सहमत नहीं हूं, आई एम सॉरी मैं सहमत नहीं हूं। बाहर इसके बारे में क्या बोलकर आई हूं? घर के अंदर मेरे बारे में लोग क्या बोल रहे हैं, उनको कोई पड़ी ही नहीं है? ये गलत है। इसने (शिवानी ने) मेरे बारे में जो चीज कही हैं, आप बात ही नहीं कर रहे हो। मैं बात करने जा रही हूं तो आप हटा रहे हो? ये गलत नहीं है?

पौलोमी ने कहा, इसने मुझे 'तुम जैसी लड़की' कहा था तथा यह बात मुझे अभी भी चुभ रही है क्योंकि मुझ जैसी लड़कियां अभी भी बाहर हैं। मुझे जानना है कि तुम जैसी लड़की का मतलब क्या था। मैं बिकीनी पहनती हूं। मेरे इंस्टाग्राम पर केवल बिकीनी की फोटो नहीं है। साड़ी की भी है, लहंगे की भी हैं जहां पर मेरे मां-बाप साथ हैं। लेकिन उन्होंने सिर्फ चुटका उस पर लगाया था। उस पर बात नहीं की जा रही मगर उस पर बोला जा रहा है जो बात मैं घर के बाहर करके आई। यहां पर 16 प्रतियोगी हैं जिनमें मैं किसी को भी नहीं जानती थी। वही इस वीडियो पर लोग तरह तरह की प्रतिक्रिया दे रहे है।

बिग बॉस के घर में घायल हुईं ये मशहूर अदाकारा, बोली- 'शो छोड़ना चाहती हूं'

धर्म के लिए तोड़ा रिश्ता, EX की नई गर्लफ्रेंड देख टूटा एक्ट्रेस का दिल!

इंटरनेट पर वायरल हुए अरमान मलिक के बच्चों के वीडियो, देखकर भड़के यूजर्स

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -