बिग बॉस में होने जा रही है इस हसीना की एंट्री, मचेगा धमाल

बिग बॉस में होने जा रही है इस हसीना की एंट्री, मचेगा धमाल
Share:

चर्चित रियलिटी शो बिग बॉस OTT 3 को एक सप्ताह हो चुका है, किन्तु शो दर्शकों का उतना मनोरंजन नहीं कर पा रहा है, जितनी उम्मीद की गई थी. निर्माताओं ने शो को दिलचस्प बनाने के लिए पहली बार प्रतियोगियों को मोबाइल दिए तथा एक बाहरवाला भी लेकर आए, मगर दोनों में से कुछ भी शो के काम नहीं आया. 

ऐसे में रिपोर्ट्स आ रही हैं कि शो में तड़का लगाने के लिए निर्माता वाइल्ड कार्ड प्रतियोगियों को लेकर आने वाले हैं. ऐसी खबरें हैं कि सोशल मीडिया इंफ्लुएंसर ब्रिस्टी समद्दार बिग बॉस OTT 3 में बतौर वाइल्ड कार्ड प्रतियोगी एंट्री कर सकती हैं. हालांकि, शो में अभी तक उनकी एंट्री कंफर्म नहीं हुई है. मगर प्रशंसक ये जानने के लिए बेताब हैं कि आखिर ब्रिस्टी समद्दार कौन हैं और क्या करती हैं? बता दें ब्रिस्टी समद्दार एक पॉपुलर डिजिटल क्रिएटर एवं मॉडल हैं. वो कोलकाता की रहने वाली हैं, ब्रिस्टी को बोल्ड फोटोज और वीडियोज साझा करने के लिए जाना जाता है. 

प्रशंसकों के बीच ब्रिस्टी एक बोल्ड कंटेंट क्रिएटर के तौर पर लोकप्रिय हैं. सोशल मीडिया पर उनकी ताबड़तोड़ फैन फॉलोइंग है. विशेष कर यूथ के बीच वो बहुत लोकप्रिय हैं. किन्तु उन्हें अपने बोल्ड अवतार के चलते ट्रोलिंग भी झेलनी पड़ती है. यदि ब्रिस्टी समद्दार बिग बॉस OTT 3 में एंटर करती हैं, तो अपने बोल्ड अवतार से शो में तहलका मचा सकती हैं. ब्रिस्टी समद्दार के अतिरिक्त जोगिंदर यादव का नाम भी बिग बॉस ओटीटी 3 के वाइल्ड कार्ड प्रतियोगियों के तौर पर चर्चा में है. अब देखने वाली बात होगी कि शो में किसे एंट्री मिलती है. 

विदेशी बॉयफ्रेंड से प्यार कर पछताई एक्ट्रेस, खुद बयां किया दर्द

बिग बॉस के घर में घायल हुईं ये मशहूर अदाकारा, बोली- 'शो छोड़ना चाहती हूं'

धर्म के लिए तोड़ा रिश्ता, EX की नई गर्लफ्रेंड देख टूटा एक्ट्रेस का दिल!

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -