नेशनल TV पर इस हसीना ने किया विशाल पांडे को Kiss, दंग रह गए कंटेस्टेंट

नेशनल TV पर इस हसीना ने किया विशाल पांडे को Kiss, दंग रह गए कंटेस्टेंट
Share:

चर्चित रियलिटी शो बिग बॉस OTT 3 में सना मकबूल, विशाल पांडे, लवकेश कटारिया और शिवानी कुमारी का एक करीबी ग्रुप है। चारों एक-दूसरे के साथ बहुत अच्छा समय बिताते हैं तथा हमेशा एक-दूसरे का समर्थन करते हैं। मगर हाल ही में, अरमान और कुछ अन्य लोग विशाल और सना के रिश्ते को लेकर अटकलें लगा रहे हैं। इस बीच, एक वीडियो वायरल हो गया है जिसमें सना ने खुलासा किया कि उन्होंने विशाल को किस किया था।

सना, विशाल, लवकेश एवं नेजी के साथ बैठी हैं तथा खुशी के साथ बताती हैं कि उन्होंने विशाल को गाल पर 'पप्पी' दी थी। सना ने बताया कि उस दिन उन्होंने विशाल का हाथ पकड़ा हुआ था जब वह कह रहा था कि हम जा रहे हैं, लेकिन अंत में वे नहीं गए। लवकेश ने इस पर पूछा, "पप्पी कर दी थी?" तो सना ने हंसते हुए कहा, "हां, पप्पी कर दी थी," मगर यह भी सवाल उठाया कि क्या इसका मतलब यह है कि उनका चक्कर चल रहा है। इस के चलते लवकेश हंसते हुए सना और विशाल को देखते हैं, जबकि विशाल इस किस वाले मुद्दे पर ज्यादा प्रतिक्रिया नहीं देते। सना की हंसी और चेहरे पर बड़ी मुस्कान स्पष्ट रूप से नजर आती है, जिससे उनकी खुशी का पता चलता है। 

वही इस सप्ताह, विशाल पांडे, लवकेश कटारिया और शिवानी कुमारी शो से बाहर होने के लिए नॉमिनेटेड हैं। हालांकि, शिवानी ने इम्यूनिटी टास्क में अच्छा प्रदर्शन करके स्वयं को बचा लिया है। अब इस सीजन के करीबी दोस्त लवकेश और विशाल पर नॉमिनेशन की तलवार लटकी हुई है। इस सप्ताह कौन बाहर होगा, यह देखने की बात होगी। दिलचस्प बात यह है कि जियो सिनेमा ने विशाल पांडे की फोटो के साथ 'एविक्टिड' का पोस्ट किया था, जिसे बाद में डिलीट कर दिया गया। अब यह देखना होगा कि क्या विशाल शो से बाहर होंगे या कुछ परिवर्तन होगा।

जैस्मिन भसीन की हालत देख बुरा हुआ बॉयफ्रेंड अली गोनी का हाल, एक्टर का छलका दर्द

'कश्मीरा टोकती है', भाभी संग रिश्ते पर बोली आरती सिंह

डायरेक्टर से मशहूर एक्टर ने खाई गालियां, बोला- 'खुद को थप्पड़...'

Share:

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -