बिग बॉस के घर से बाहर हुई ये हसीना

बिग बॉस के घर से बाहर हुई ये हसीना
Share:

चर्चित रियलिटी शो बिग बॉस OTT 3 के घर से टैरो कार्ड रीडर मुनीशा खटवानी बाहर हो गई हैं. रविवार को हुए ‘वीकेंड का वार’ में अनिल कपूर ने एलिमिनेशन का ऐलान करते हुए कहा कि इस सपताह नॉमिनेट हुए प्रतियोगियों में से मुनीशा खटवानी एवं सना सुल्तान बॉटम 2 में हैं तथा प्रतियोगियों को आपस में तय करना होगा कि इन दोनों में से कौन एक शख्स शो से बाहर होगा. सभी प्रतियोगियों से पूछा गया कि वो सना सुल्तान और मुनीशा में से किसे सुरक्षित करना चाहते हैं? घर में मौजूद 13 प्रतियोगियों में से विशाल, लवकेश कटारिया और सना मकबूल इन तीन प्रतियोगियों ने मुनीशा के लिए वोट किया.

घर में हुए मतदान में 3 प्रतियोगियों ने मुनीशा के पक्ष में तो बाकी 8 प्रतियोगियों ने उनके खिलाफ सना सुल्तान के पक्ष में वोटिंग की. सना सुल्तान से कम वोट मिलने के कारण मुनीशा को शो से एलिमिनेट किया गया. अनिल कपूर ने उनके एविक्शन की ऑफिशियल घोषणा करते हुए उन्हें बिग बॉस के घर से बाहर आने के लिए कहा. बिग बॉस के घर से बाहर आने से पहले मुनीशा अपने दोस्त विशाल पांडे, लवकेश एवं सना को गले लगाते हुए फूट-फूटकर रोईं.

मुनीशा खटवानी, अनिल कपूर के शो से बाहर होने वाली चौथी प्रतियोगी हैं. उनसे पहले बिग बॉस के घर से 3 प्रतियोगियों को शो से बाहर कर दिया गया है. सबसे पहले हरियाणा के बॉक्सर नीरज गोयत को बिग बॉस से बाहर होना पड़ा था. नीरज के पश्चात् दर्शकों के कम वोट मिलने के कारण अरमान मलिक की पहली पत्नी पायल मलिक शो से बाहर हो गई थीं. पायल के बाद लोकप्रिय अभिनेत्री  पौलोमी दास को बिग बॉस के घर से बाहर का रास्ता दिखाया गया था तथा अब टैरो कार्ड रीडर मुनीशा खटवानी को प्रतियोगियों ने बिग बॉस से बाहर कर दिया है.

विदेशी बॉयफ्रेंड से प्यार कर पछताई एक्ट्रेस, खुद बयां किया दर्द

बिग बॉस के घर में घायल हुईं ये मशहूर अदाकारा, बोली- 'शो छोड़ना चाहती हूं'

धर्म के लिए तोड़ा रिश्ता, EX की नई गर्लफ्रेंड देख टूटा एक्ट्रेस का दिल!

Share:

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -