सेरोगेसी से मां बनेगी बिग बॉस की ये अदाकारा, फ्रीज कराए एग्ज

सेरोगेसी से मां बनेगी बिग बॉस की ये अदाकारा, फ्रीज कराए एग्ज
Share:

टीवी की मशहूर अभिनेत्री टीना दत्ता, जो 'उतरन' सीरियल के लिए मशहूर हैं, इन दिनों स्क्रीन से दूर हैं मगर फिर भी प्रशंसकों के बीच उनकी लोकप्रियता बनी हुई है। टीना 32 साल की हैं और अक्सर अपने रिलेशनशिप को लेकर ख़बरों में रहती हैं। हाल ही में, उन्होंने फैमिली प्लानिंग पर चर्चा की है। हाल ही में अपने एक इंटरव्यू में टीना ने कहा, "मेरे पेरेंट्स ने हमेशा मेरा समर्थन किया है।"

टीना ने बताया, "मेरे पेरेंट्स ने मुझे कहा है कि अगर मैं शादी नहीं करती, तो उन्हें कोई समस्या नहीं है। उन्होंने कहा है कि मैं सेरोगेसी के माध्यम से मां बन सकती हूं। मैं एग्ज फ्रीजिंग को लेकर भी बहुत ओपन हूं। मेरे एक दोस्त ने मुझे एग्ज फ्रीज कराने के लिए कहा था। मुझे लगता है कि हर लड़की को अपने 20s में एग्ज फ्रीज करवा लेना चाहिए, क्योंकि उस समय आपके एग्ज की क्वालिटी बेहतरीन होती है।"

आगे उन्होंने कहा, "अगर उस वक़्त नहीं करा पाईं, तो 35 की उम्र तक एग्ज फ्रीज कराना ठीक रहता है। मुझे लगता है कि आजकल हर महिला इस चीज़ को अपना रही है, ताकि फैमिली प्लानिंग करते समय किसी तरह की दिक्कत न आए।" वही बात यदि वर्कफ्रंट की करें तो, टीना 'उतरन' सीरियल में इच्छा के रोल के लिए जानी जाती हैं। 'उतरन' के पश्चात्, वह बिग बॉस 16 का हिस्सा बनीं और बिग बॉस के बाद उन्होंने जय भानुशाली के साथ 'हम रहे ना रहे हम' शो में काम किया।

बीच में ही नंबर 1 शो 'अनुपमा' को छोड़ गए ये सितारे

कपिल शर्मा ने खरीदा प्राइवेट जेट? देखकर हैरत में पड़े लोग

'अनुपमा' छोड़ने पर सुधांशु पांडे ने तोड़ी चुप्पी, जानिए क्या कहा?

Share:

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -