बिग बॉस के इस कंटेस्टेंट ने की सुसाइड की कोशिश, पत्नी के घरवालों पर लगाया आरोप

बिग बॉस के इस कंटेस्टेंट ने की सुसाइड की कोशिश, पत्नी के घरवालों पर लगाया आरोप
Share:

मशहूर यूट्यूबर अरमान मलिक की निजी जिंदगी हमेशा से ख़बरों में रही है. उनकी पत्नी की कंट्रोवर्सी से जुड़ा एक वीडियो सामने आया है. अरमान की जिंदगी में एक समय ऐसा आया था जब वो खुदखुशी करना चाहते थे. पहली पत्नी पायल के घरवाले इसका कारण बने थे. दरअसल, बात तब बिगड़ी जब अरमान ने कृतिका से दूसरी शादी की. उनकी पहली पत्नी पायल तब घर छोड़कर 1 वर्ष के लिए चली गई थीं.

इसी के चलते पायल-कृतिका और अरमान की जिंदगी में बहुत उथल पुथल हुई थी. एक समय ऐसा भी आया जब अरमान अपनी जान देने को उतारू हो गए थे. वो आत्महत्या करने के लिए दिल्ली के हरि नगर स्थित होटल की छत पर चढ़ गए थे. पुलिस ने 19 घंटे के प्रयास के बाद अरमान को बिल्डिंग से नीचे उतारा था. वीडियो में अरमान होटल की छत पर चढ़कर टिकटॉक बनाते हुए खुदखुशी करने की धमकी देते नजर आए. उनका पहली बीवी पायल संग झगड़ा चल रहा था.

वीडियो में अरमान बोलते हैं-मैं अरमान मलिक 10वीं मंजिल पर हूं. खुदखुशी कर रहा हूं. बहुत लोग नीचे खड़े हैं. मेरे खुदखुशी की वजह पायल के भाई नीरज और उसकी दोनों बहनें हैं. मेरे साथ गेम की. उन्होंने मेरी जिंदगी खराब कर दी, इसलिए मुझे मरना पड़ रहा है. मेरे ऊपर बलात्कार का केस दर्ज किया गया है. मैं चाहता हूं दिल्ली पुलिस उस मामले को वापस ले. मैं बहुत तंग हो गया हूं. परेशान हूं. अरमान ने आत्महत्या की धमकी के तीन वीडियो टिकटॉक पर अपलोड किए थे. आरोप था पायल के परिजनों ने उन्हें बदनाम करने के लिए रेप केस लगवाया.

सीरियल की शूटिंग के दौरान अचानक आए निहंगों ने कर दिया हमला, जानिए क्यों?

तलाक के बाद Ex हसबैंड संग नजर आई मशहूर अदाकारा, क्या फिर से होंगे एक?

विदेशी बॉयफ्रेंड से प्यार कर पछताई एक्ट्रेस, खुद बयां किया दर्द

Share:

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -