शादी के 6 साल बाद माता-पिता बनने जा रहे हैं बिग बॉस का ये कपल, पोस्ट शेयर कर दी 'गुडन्यूज़'
शादी के 6 साल बाद माता-पिता बनने जा रहे हैं बिग बॉस का ये कपल, पोस्ट शेयर कर दी 'गुडन्यूज़'
Share:

टीवी के जाने माने मशहूर अभिनेता प्रिंस नरूला ने अपने इंस्टाग्राम प्रोफाइल पर एक खूबसूरत पोस्ट के माध्यम से ये घोषणा कर दी है कि वो जल्द ही पापा बनने वाले हैं। जी हां, शादी के 6 वर्ष पश्चात् युविका चौधरी और प्रिंस माता-पिता बनने जा रहे हैं। हाल ही में बच्चे की प्लानिंग के बारे में चर्चा करते हुए युविका चौधरी ने कहा था कि प्रिंस एवं उन्होंने मिलकर ये फैसला लिया था कि जब तक उनका मुंबई में स्वयं का घर न हो, तब तक वो बच्चे की प्लानिंग नहीं करेंगे। वर्ष के आरम्भ में ही वे दोनों अपने नए घर में शिफ्ट हुए थे तथा अब उन्होंने सोशल मीडिया पर अपने प्रशंसकों के साथ उनकी जिंदगी की सबसे बड़ी खुशखबरी साझा की।

अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर प्रिंस ने उनकी रेड जीप के साथ एक उसी रंग की टॉय जीप की फोटो साझा करते हुए लिखा है कि, सभी को मेरा हैलो, मुझे पता नहीं कि हम ये फीलिंग्स आपके साथ किस प्रकार से शेयर करें, क्योंकि आज हम बेहद खुश हैं और थोड़े नर्वस भी। मैं इस विशेष अवसर पर भगवान का शुक्रिया अदा करना चाहता हूं। जल्द ही प्रीविका (प्रिंस और युविका) का बेबी इस दुनिया में आने वाला है। बेबी युविका (युविका को टैग करते हुए) अब तुम मेरे लिए दूसरे नंबर पर रहोगी तथा मेरे पेरेंट्स के लिए मैं दूसरे नंबर पर आऊंगा, क्योंकि अब हमारे जिंदगी में जो आएगा वो हमारी आंखों का तारा होगा। हमारी जिंदगी का सेंटर होगा, जिंदगी उसी के इर्द-गिर्द घूमने वाली है। आई लव यू, लेकिन ये जरूर याद रखना कि कुछ दिनों बाद तुम नंबर 2 पर आने वाली हो।

प्रिंस की इस पोस्ट के नीचे उनके इंडस्ट्री के तमाम दोस्तों ने कमेंट करते हुए कपल को बधाई दी है। दरअसल युविका की प्रेग्नेंसी की खबर आरती सिंह की शादी के चलते मीडिया में लीक हुई थी। मगर बड़ी चालाकी से प्रिंस और युविका, दोनों ने इस खबर को अफवाह का नाम देते हुए बात टाल दी थी। युविका एवं प्रिंस की मुलाकात बिग बॉस के घर में हुई थी। दोनों को शो के चलते ही एक दूसरे से प्यार हो गया था।

3 साल बाद टूटा करण-तेजस्वी का रिश्ता, करीबी ने किया खुलासा

इस कारण रणवीर शौरी ने नहीं की दूसरी शादी, खुद किया ये खुलासा

शार्क टैंक सीजन 4 में कैसे मिलेगा मौका? यहाँ ऐसे करें रजिस्ट्रेशन

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -