12 साल बाद विलेन बनकर एंट्री कर रहा है ये बॉलीवुड एक्टर, इस फिल्म में आएँगे नजर

12 साल बाद विलेन बनकर एंट्री कर रहा है ये बॉलीवुड एक्टर, इस फिल्म में आएँगे नजर
Share:

बीते कुछ वर्षों में जहां एक ओर कई सारे दक्षिण भारतीय फिल्म जगत के मशहूर सितारों ने अपना भाग्य बॉलीवुड में आजमाया वहीं कई सारे बॉलीवुड स्टार्स ऐसे भी रहे जिन्होंने साउथ की फिल्में साइन कीं। अब एक और बॉलीवुड अभिनेता साउथ की फिल्म करने जा रहा है तथा इसकी कन्फर्मेशन भी आ गई है। कई फिल्मों में अपने स्टंट और शानदार एक्शन से सभी को इंप्रेस कर चुके अभिनेता विद्युत जामवाल अब एक बार फिर से दक्षिण भारतीय फिल्म जगत में कोहराम मचाने के लिए तैयार हैं। पिछली बार वे वर्ष 2012 में आई विजय की साउथ फिल्म थुपक्की में विलेन बने थे। 

वही अब इस अभिनेता ने गजनी जैसी फिल्म बनाने वाले निर्देशक ए आर मुरगुदोस के साथ हाथ मिला लिया है। इसका निर्माण एवं अभिनय सिवाकार्तिकेयन कर रहे हैं। खुद निर्माताओं की ओर से ये कन्फर्मेशन आ गई है। SKxARM के अगले प्रोजेक्ट में विद्युत जामवाल दिखाई देंगे एवं इस प्रोजेक्ट का टेंटेटिव टाइटल SK 23 रखा गया है। वीडियो साझा कर लिखा गया- ‘हम उस विलेन को ला रहे हैं जिसने हर एक व्यक्ति को भयभीत कर दिया था। SKxARM की फिल्म में विद्युत जामवाल का स्वागत करते हैं।’ निर्माताओं द्वारा ये पोस्ट शेयर करने की देरी ही थी कि इसपर खूब रिएक्शन्स आने शुरू हो गए हैं। 

वर्ष 2012 में विजय की फिल्म थुपक्की में विद्युत जामवाल का नकारात्मक शेड का रोल था। जिसने भी ये फिल्म देखी उसने विद्युत के रोल की प्रशंसा की। और अब इस ऐलान के पश्चात् से तो प्रशंसकों का उत्साह सातवें आसमान पर है तथा सभी बस इस फिल्म में विद्युत के किरदार को लेकर उत्सुक हैं। वैसे साउथ एक्टर सिवाकार्तिकेयन की लोकप्रियता भी कम नहीं है तथा साउथ बेल्ट में उन्हें कई सारे लोग जानते हैं।

भारत के जीतते ही खुशी से झूम उठी अनुष्का शर्मा, वायरल हुआ VIDEO

OTT डेब्यू से पहले ही विवादों में घिरी जीनत अमान, अक्षय कुमार से जुड़ा है मामला

राष्ट्रपति भवन में एक दूसरे को देखते ही शाहरुख खान और अक्षय कुमार ने किया कुछ ऐसा, वायरल हो गई तस्वीरें

Share:

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -