इस मशहूर एक्टर ने IIFA में लूटी महफिल, सलमान खान इस कारण नहीं हुए शामिल

इस मशहूर एक्टर ने IIFA में लूटी महफिल, सलमान खान इस कारण नहीं हुए शामिल
Share:

बॉलीवुड फिल्मों के मशहूर अभिनेता शाहरुख खान ने करण जौहर और विक्की कौशल के साथ मिलकर IIFA (इंटरनेशनल इंडियन फिल्म एकेडमी अवॉर्ड) में दर्शकों का खूब मनोरंजन किया। ‘तौबा तौबा’ गाने पर विक्की के साथ उनके डांस के वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं। जहां एक ओर शाहरुख खान के IIFA 2024 को होस्ट करने पर प्रशंसक खुश हैं, वहीं दूसरी ओर बीते दो वर्षों से इस अवॉर्ड शो को होस्ट करने वाले सलमान खान की कमी भी महसूस की जा रही है। आइए आपको बताते हैं कि इस साल सलमान क्यों नहीं पहुंचे।

IIFA अवॉर्ड मुंबई में नहीं होते, इसलिए जब भी किसी बड़े सुपरस्टार को IIFA होस्ट करने के लिए संपर्क किया जाता है, तो उनके बजट, उपलब्धता और शर्तों पर चर्चा होती है। इसके बाद आयोजक तथा अभिनेता के बीच एक अनुबंध बनाया जाता है, और फिर शो की तैयारी शुरू होती है। इस वर्ष सलमान की जगह शाहरुख को संपर्क करने की सबसे बड़ी वजह IIFA अवार्ड्स का समय है। बीते वर्ष, यानी 2023 में, IIFA का आयोजन मई में हुआ था, और 2022 में यह जून में हुआ था, जिसे सलमान खान ने होस्ट किया था। मगर इस बार सलमान, चाहकर भी IIFA में समय नहीं दे पाए, क्योंकि वह अपनी फिल्म ‘सिकंदर’ की शूटिंग पूरी कर रहे हैं ताकि बिग बॉस के बिजी शेड्यूल के लिए समय निकाल सकें। IIFA के को-फाउंडर एंड्रिया टिमिंस ने भी इस बात की पुष्टि की है।

को-फाउंडर एंड्रिया टिमिंस ने IIFA 2024 के बारे में चर्चा करते हुए कहा कि सलमान खान हमारे लिए परिवार की तरह हैं और हम एक-दूसरे को लगभग 30 साल से जानते हैं। वह हर IIFA का हिस्सा रहे हैं, और इस साल हम उन्हें बहुत मिस कर रहे हैं। मैंने हमेशा सपना देखा है कि सलमान और शाहरुख एक साथ IIFA के मंच पर हों, लेकिन दुर्भाग्य से, बिग बॉस और अपनी फिल्मों की शूटिंग के बिजी शेड्यूल के कारण सलमान इस साल IIFA में सम्मिलित नहीं हो पाए। हालांकि, एंड्रिया टिमिंस को उम्मीद थी कि सलमान 28 सितंबर को इस शो में शामिल होने के लिए दुबई आएंगे, लेकिन ऐसा नहीं हो सका।

सभी कलाकारों को एक साथ लाना आसान नहीं है। जब कोई अवॉर्ड शो विदेश में आयोजित होता है, तो कलाकारों के साथ उनका परिवार और टीम भी यात्रा करती है। ऐसे में उनकी फर्स्ट क्लास यात्रा, 5 स्टार होटल में ठहरना, खाना-पीना तथा लग्जरी गाड़ियों में घूमना-फिरना, सभी का खर्च शो की आयोजक समिति उठाती है। जब अवॉर्ड शो मुंबई में होते हैं, तो ये खर्च काफी कम होता है। यही कारण है कि विदेश में होने वाले अवॉर्ड समारोह में सभी बॉलीवुड के कलाकार सम्मिलित नहीं हो पाते।

हिजबुल्लाह पेजर ब्लास्ट में केरल के शख्स का नाम..! जारी हुआ इंटरनेशनल वारंट

आदिपुरुष विवाद के बाद रोए थे मनोज मुंतशिर, खुद किया ये बड़ा खुलासा

धर्म नहीं बल्कि इस कारण फहाद से शादी के खिलाफ थे स्वरा भास्कर के मां-बाप

Share:

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -