बॉलीवुड का ये एक्टर बनेगा 'रेस 4' में विलेन! 10 गुना ज्यादा भयानक होगा किरदार

बॉलीवुड का ये एक्टर बनेगा 'रेस 4' में विलेन! 10 गुना ज्यादा भयानक होगा किरदार
Share:

अब्बास-मस्तान की निर्देशित फिल्म 'रेस' इतनी बड़ी हिट रही कि इसके अब तक 3 भाग रिलीज हो चुके हैं। पहले भाग में अक्षय खन्ना ने विलेन का किरदार निभाया था, दूसरे पार्ट में जॉन अब्राहम ने यही किरदार किया तथा तीसरे भाग में फ्रेडी दारूवाला ने विलेन का किरदार निभाया। अब खबरें हैं कि इसके चौथे पार्ट की कास्टिंग पर चर्चा चल रही है। प्राप्त एक रिपोर्ट के मुताबिक, 'रेस 4' में सिद्धार्थ मल्होत्रा को विलेन के तौर पर कास्ट किया जा सकता है।

रिपोर्ट के अनुसार, 'रेस 4' में सिद्धार्थ मल्होत्रा एक खतरनाक विलेन के रूप में दिखाई देंगे। बताया जा रहा है कि उनका किरदार अक्षय खन्ना और जॉन अब्राहम के किरदारों से कहीं ज्यादा खतरनाक होगा। इस जानकारी के सामने आते ही प्रशंसकों का उत्साह सातवें आसमान पर पहुंच गया है। एक सोशल मीडिया यूजर ने लिखा कि सिद्धार्थ मल्होत्रा बेहतरीन विलेन साबित होंगे। उल्लेखनीय है कि सिद्धार्थ मल्होत्रा ने फिल्म 'एक विलेन' में एक खतरनाक भूमिका निभाई थी जो बाद में पूरी तरह बदल जाती है।

बता दे कि आजकल लीड एक्टर्स के निगेटिव रोल करने का ट्रेंड बढ़ गया है। इमरान हाशमी (टाइगर-3), आमिर खान (धूम-3), रणवीर सिंह (पद्मावत), और बॉबी देओल (एनिमल) जैसे अभिनेताओं ने निगेटिव किरदार निभाकर अपनी किस्मत बदल दी। अब यह देखना दिलचस्प होगा कि सिद्धार्थ मल्होत्रा का 'रेस 4' में विलेन का रोल उनके करियर को कितनी ऊंचाई पर ले जाता है। इस सवाल का जवाब फिल्म की रिलीज के पश्चात् ही मिलेगा, मगर प्रशंसकों के लिए अपने पसंदीदा एक्टर को निगेटिव किरदार में देखना निश्चित रूप से बहुत रोमांचक होगा।

सिमी गरेवाल के शो में रेखा ने खोले थे कई राज

सुशांत की मौत ...और बदल गई इस अदाकारा की जिंदगी, छलका दर्द

अक्षय कुमार के प्रैंक से खतरे में आई इस एक्टर की शादी, जानिए पूरा मामला

Share:

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -