बॉलीवुड की इस एक्ट्रेस ने झुकाया कंगना के आगे अपना सिर, कहा- 'जो सच बोलता है उसकी...'

बॉलीवुड की इस एक्ट्रेस ने झुकाया कंगना के आगे अपना सिर, कहा- 'जो सच बोलता है उसकी...'
Share:

बॉलीवुड फिल्मों की मशहूर अभिनेत्री कंगना रनौत आज जिस मुकाम पर हैं, वहां तक पहुंचने का सफर उनका सरल नहीं था। अपने करियर में उन्होंने एक से बढ़कर एक हिट फिल्में दी हैं। वह न केवल अपनी फिल्मों को लेकर, बल्कि अपने बयानों को लेकर भी बहुत ख़बरों में रहती हैं। वह हमेशा ही हर मुद्दे को लेकर खुलकर बात करती दिखाई दी हैं। फिर चाहे वो नेपोटिज्म हो या फिर कोई और मुद्दा। कंगना इसी कारण कई लोगों के निशान पर भी रहती हैं, मगर इंडस्ट्री में उन्हें चाहने और उन्हें प्रशंसा करने वालों की कमी नहीं है। इसी बीच सलमान खान की एक्स ने कंगना की जमकर प्रशंसा की है। इसका वीडियो कंगना ने स्वयं पोस्ट किया है। 

अपने ट्विटर अकाउंट पर कंगना रनौत ने एक वीडियो शेयर किया है। इस वीडियो में सलमान खान की एक्स गर्लफ्रेंड और बॉलीवुड एक्ट्रेस सोमी अली कंगना के तारीफों के पुल बांधती दिखाई दे रही हैं। हाल ही में सोमी ने एक इंटरव्यू में कहा, 'मैं आपके आगे अपना सिर झुकाती हूं। कंगना जो हैं वो एक वाहिद हिरोइन है, जो कभी चुप नहीं रहती हैं, वह हमेशा सच बोलती हैं तथा सच को सच ही बोलती हैं।'

इस वीडियो में सोमी अली आगे बोलती है, 'उनके साथ जो भी नाइंसाफी होती है वह कैमरे के सामने बोलती हैं। वह कभी भी घबराती नहीं हैं और हमेशा ही सच बोलती हैं। मैंने कंगना का एक एक इंटरव्यू देखा था अंग्रेजी में इसमें जिस प्रकार से उन्होंने स्वयं को तैयार किया तथा इंडस्ट्री वालों के लिए जो बोला और सच का सच बोला। वह हर बात को साफ बोल देती हैं तथा मैं उनकी बहुत इज्जत करती हूं। क्योंकि देखिए सच बोलने वाले को इंडस्ट्री में लोग पसंद नहीं करते हैं।' वही बात यदि कंगना रनौत के वर्कफ्रंट की करें तो वह इन दिनों मरजेंसी, तेजस, चंद्रमुखी 2, मणिकर्णिका रिटर्न्स: द लीजेंड ऑफ दिद्दा और द अवतार: सीता जैसी फिल्मों को लेकर ख़बरों में हैं। चंद्रमुखी 2 में उनके लुक को बहुत पसंद किया जा रहा है।

OMG 2 के लिए अक्षय कुमार ने ली 35 करोड़ फीस! अब प्रोड्यूसर ने बताया सच

'घूमर' पर आई वीरेंद्र सहवाग की प्रतिक्रिया, अमिताभ बच्चन ने जताया आभार

7 दिन में 250 करोड़ के पार पहुंची गदर 2 की कमाई, जानिए OMG 2 का हाल

Share:

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -