हार्दिक पांड्या पर है बॉलीवुड की इस एक्ट्रेस को क्रश, खुद किया खुलासा

हार्दिक पांड्या पर है बॉलीवुड की इस एक्ट्रेस को क्रश, खुद किया खुलासा
Share:

मशहूर भारतीय क्रिकेटर हार्दिक पांड्या हाल ही में अपनी निजी जिंदगी को लेकर ख़बरों में हैं। उन्होंने और उनकी पत्नी ने हाल ही में प्रशंसकों को सूचित किया कि वे दोनों अलग होने का फैसला कर चुके हैं। इस तलाक के पश्चात्, सोशल मीडिया पर हार्दिक पांड्या का नाम बॉलीवुड अभिनेत्री अनन्या पांडे से जोड़ा जा रहा था। फिर, सोशल मीडिया पर हार्दिक पांड्या और सिंगर जैस्मिन वालिया की डेटिंग के चर्चे भी होने लगे। अब बॉलीवुड की एक अभिनेत्री ने कहा है कि उन्हें हार्दिक पांड्या बहुत पसंद हैं।

अपने एक इंटरव्यू के चलते इशिता ने क्रिकेटर के प्रति अपने प्यार का इज़हार किया तथा बताया कि वह उन्हें लेकर क्रेजी हैं। खास बातचीत के दौरान जब इशिता से हार्दिक पांड्या को लेकर सवाल किया गया, तो उन्होंने कहा, "वह एक महान क्रिकेट ऑल-राउंडर हैं। उन्हें बल्लेबाजी करते देखना मजेदार है। मैं उन्हें प्यार करती हूं; वह सच में मेरे पसंदीदा क्रिकेटर्स में से एक हैं।" इशिता ने यह भी स्वीकार किया कि उन्हें हार्दिक पांड्या पर क्रश है तथा वह उन्हें काफी पसंद करती हैं।

वही बात यदि इशिता राज की करें तो वह बॉलीवुड की कई फिल्मों में नजर आ चुकी हैं। लव रंजन की फिल्म 'प्यार का पंचनामा' में उनकी परफॉर्मेंस को खूब सराहा गया था। हाल ही में, वह वरुण शर्मा, मनजोत सिंह और पत्रलेखा के साथ फिल्म 'वाइल्ड वाइल्ड पंजाब' में भी दिखाई दी थीं। वहीं हार्दिक पांड्या की बात करें तो अनंत अंबानी एवं राधिका की शादी के दौरान हार्दिक और अनन्या की कई तस्वीरें और वीडियो वायरल हुए थे। तत्पश्चात, सोशल मीडिया पर दोनों के साथ होने की चर्चा आरम्भ हो गई थी। हाल ही में, सिंगर जैस्मिन और हार्दिक की वेकेशन की फोटोज भी वायरल हुई थीं, जिन पर लोगों ने यह भी कहा कि दोनों एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं।

'अंधकार युग के हैं सारे धर्म', बोले जावेद अख्तर

सलमान खान के घर का वो शख्स, जिसे सलीम खान भी नहीं डांट सकते!

'मन्नत' के पास शिफ्ट होगा बॉलीवुड का ये कपल, कीमत उड़ा देगी होश

Share:

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -