बॉलीवुड की इस अदाकारा ने रणवीर के लिए भेजा डिजाइनर सूट, नाम जानकर उड़े सबके होश

बॉलीवुड की इस अदाकारा ने रणवीर के लिए भेजा डिजाइनर सूट, नाम जानकर उड़े सबके होश
Share:

चर्चित रियलिटी शो 'बिग बॉस ओटीटी 3' के प्रति दर्शकों का उत्साह काफी बढ़ गया है। शो में निरंतर नई अपडेट्स आ रही हैं, और हाल ही में एक और प्रतियोगी को शो से बाहर कर दिया गया है। पत्रकार दीपक चौरसिया को शो से बाहर कर दिया गया, जिससे अब 10 प्रतिभागियों के बीच मुकाबला जारी है। इस बीच, रणवीर शौरी को वीकेंड के वार के लिए एक विशेष डिजाइनर सूट भेजा गया है, जिसे भेजने वाला कोई और नहीं, बल्कि 'बिग बॉस 13' की पूर्व प्रतियोगी और अभिनेत्री शहनाज गिल हैं।

वीकेंड के वार के चलते, जब अनिल कपूर ने रणवीर शौरी से पूछा कि उनके कपड़े किसने भेजे हैं, तो रणवीर ने बताया कि उन्हें बताया गया है कि ये कपड़े 'शहनाज डिजाइनर' ने भेजे हैं। इस पर अनिल कपूर हंसते हुए बताते हैं कि यह शहनाज गिल हैं। रणवीर शौरी ने शहनाज को धन्यवाद कहा तथा अपने प्रशंसा प्रकट की। यह जानकारी बाकी प्रतियोगियों के लिए भी चौंकाने वाली थी, जिन्होंने खुशी से ताली बजाई।

इस वक़्त शो में 12 प्रतियोगी हैं, जिनमें से हाल ही में दीपक चौरसिया को बाहर किया गया। दीपक से पहले वड़ा पाव गर्ल चंद्रिका दीक्षित, टैरो कार्ड रीडर मुनीषा खटवानी, पौलोमी दास, पायल मलिक और नीरज गोयत का सफर भी खत्म हो चुका है। अब शो में सना मकबूल, साई केतन राव, अरमान मलिक, कृतिका मलिक, शिवानी कुमारी, सना सुल्ताना, विशाल पांडे, लव कटारिया, रैपर नेजी, और यूट्यूबर अदनान शेख के बीच मुकाबला चल रहा है। अदनान ने वाइल्ड कार्ड कंटेस्टेंट के रूप में शो में एंट्री की है।

मशहूर एक्ट्रेस को अचानक दिखना हुआ बंद, जलने लगीं आंखें और फिर...

मशहूर अदाकारा ने गुपचुप रचाई शादी, अब पति संग हनीमून पर निकली एक्ट्रेस

10 महीने में टूटी एक्ट्रेस की दूसरी शादी, बोली- 'मैंने खुद को बचाया'

Share:

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -