'मन्नत' के पास शिफ्ट होगा बॉलीवुड का ये कपल, कीमत उड़ा देगी होश

'मन्नत' के पास शिफ्ट होगा बॉलीवुड का ये कपल, कीमत उड़ा देगी होश
Share:

बॉलीवुड फिल्म जगत के मशहूर स्टार कपल दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह के घर जल्द ही खुशखबरी आने वाली है, क्योंकि दीपिका जल्द ही एक बच्चे को जन्म देने वाली हैं। इस खुशी के साथ-साथ उनके जीवन में एक और उत्साहजनक खबर आ रही है—रणवीर और दीपिका जल्द ही अपने नए घर में शिफ्ट होने वाले हैं। उनका नया घर शाहरुख खान के मन्नत के पास स्थित है, तथा हाल ही में इस अपार्टमेंट का एक वीडियो भी सामने आया है जिसमें उनके नए घर की बाहरी झलक देखी जा सकती है।

दीपिका और रणवीर के नए घर की कीमत करोड़ों में बताई जा रही है। प्राप्त एक रिपोर्ट के अनुसार, उनका नया घर मुंबई के बांद्रा इलाके में स्थित है तथा समुद्र के किनारे है। इस अपार्टमेंट के चार फ्लोर रणवीर और दीपिका के हैं, जो 16 से 19 फ्लोर के बीच आते हैं। घर का कुल एरिया 11,266 स्क्वायर फीट है, और इसके साथ ही उन्हें 1,300 स्क्वायर फीट का अतिरिक्त टेरेस स्पेस भी मिला है। इस घर की कीमत 100 करोड़ रुपये से अधिक बताई जा रही है। इससे पहले, 2021 में रणवीर एवं दीपिका ने अलीबाग में 22 करोड़ रुपये का बंगला खरीदा था।

रणवीर और दीपिका के इस अपार्टमेंट का वीडियो सामने आने के पश्चात् सोशल मीडिया पर उनके प्रशंसकों ने खुशी जताई है। हालांकि, वीडियो देखकर लोगों ने तरह तरह के कमेंट कर अपनी प्रतिक्रिया दी है। दीपिका पादुकोण एवं रणवीर सिंह की शादी 2018 में हुई थी, और 2024 में उन्होंने अपने प्रशंसकों को यह खुशखबरी दी कि दीपिका प्रेग्नेंट हैं। अब, सितंबर के महीने में दीपिका एवं रणवीर के घर में बच्चे का जन्म हो सकता है।

मशहूर अदाकारा को देखते ही सलमान खान ने किया कुछ ऐसा, वायरल हो गया VIDEO

'मैंने सबको अपना दुश्मन बना ल‍िया', ऐसा क्यों बोलीं कंंगना रनौत?

कंगना रनौत से एक्टर करते हैं ऐसी डिमांड, खुद किया बड़ा खुलासा

Share:

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -