इंटिमेट सीन से भरी हुई है बॉलीवुड की ये फिल्म

इंटिमेट सीन से भरी हुई है बॉलीवुड की ये फिल्म
Share:

बॉलीवुड में कई फिल्मों में बोल्ड और इंटीमेट सीन ने काफी सुर्खियां बटोरी हैं। चाहे वह फिल्म 'राज' हो या 'मर्डर', इन फिल्मों में दर्शकों को भरपूर इंटीमेट सीन देखने को मिले। मल्लिका शेरावत, इमरान हाशमी, विद्या बालन, और नसीरुद्दीन शाह जैसे सितारों के लव मेकिंग सीन्स ने काफी चर्चा बटोरी और सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुए।

मर्डर में छत पर शूट हुआ था इंटीमेट सीन

फिल्म 'मर्डर' में मल्लिका शेरावत और इमरान हाशमी की जोड़ी को दर्शकों ने खूब पसंद किया था। इस फिल्म में कई बोल्ड सीन थे, जिनमें से एक सीन छत पर शूट किया गया था। यह इंटीमेट सीन फिल्म का सबसे चर्चित हिस्सा रहा और दर्शकों के बीच लंबे समय तक चर्चा में बना रहा।

विद्या बालन और नसीरुद्दीन शाह का चर्चित सीन

फिल्म 'द डर्टी पिक्चर' विद्या बालन के करियर की सबसे बड़ी फिल्मों में से एक थी। इस फिल्म में उन्होंने नसीरुद्दीन शाह के साथ एक इंटीमेट सीन दिया था, जो कार के अंदर फिल्माया गया था। इस सीन ने हर किसी को हैरान कर दिया और फिल्म को काफी चर्चा मिली। विद्या बालन को इस फिल्म के लिए नेशनल अवॉर्ड भी मिला था।

राज में खुले आसमान के नीचे फिल्माया गया सीन

फिल्म 'राज' में मालिनी शर्मा और डीनो मोरिया ने एक लव मेकिंग सीन किया था, जो जंगल में खुले आसमान के नीचे फिल्माया गया था। इस सीन ने भी फिल्म को काफी लोकप्रियता दिलाई थी।

हेट स्टोरी में गार्डन में शूट हुआ था बोल्ड सीन

'हेट स्टोरी' फिल्म में पाओली डैम ने कई बोल्ड सीन दिए थे। फिल्म भले ही बॉक्स ऑफिस पर खास नहीं चली, लेकिन इसमें दिखाए गए इंटीमेट सीन्स ने काफी चर्चा बटोरी। खासकर गार्डन में शूट किया गया उनका सीन काफी वायरल हुआ और उन्हें बॉलीवुड की बोल्डेस्ट एक्ट्रेस के रूप में पहचान मिली।

आशिक बनाया आपने और तनुश्री-इमरान की केमिस्ट्री

फिल्म 'आशिक बनाया आपने' में भी कई बोल्ड सीन देखने को मिले थे। इस फिल्म में तनुश्री दत्ता और इमरान हाशमी के बीच दिखाए गए इंटीमेट सीन को दर्शकों ने खूब सराहा। इस फिल्म का गाना 'आशिक बनाया आपने' भी बहुत हिट हुआ और इसके बोल्ड सीन भी खूब चर्चा में रहे।

अनिल कपूर और डिंपल कपाड़िया की केमिस्ट्री

फिल्म 'जांबाज' में अनिल कपूर और डिंपल कपाड़िया की जोड़ी ने भी दर्शकों का दिल जीता था। इस फिल्म में दोनों के बीच कई इंटीमेट सीन थे, जो उस समय काफी चर्चित रहे। इन सीन्स ने फिल्म को खास पहचान दिलाई। बॉलीवुड की ये फिल्में और इनके बोल्ड सीन्स आज भी दर्शकों की यादों में ताजा हैं। चाहे वह मल्लिका और इमरान की जोड़ी हो या विद्या बालन और नसीरुद्दीन शाह की केमिस्ट्री, इन सीन ने फिल्मों को अलग पहचान दिलाई और उन्हें दर्शकों के बीच लोकप्रिय बनाया।

भारत पहुंचे अबुधाबी के क्राउन प्रिंस, पीएम मोदी के साथ कई मुद्दों पर हुई चर्चा

'पुलिस-प्रशासन ने सबूत दबाए..', कोलकाता कांड में मृतका के परिजनों ने लगाए गंभीर आरोप

केजरीवाल भ्रष्ट, सोनिया को अरेस्ट करो..! हरियाणा चुनाव में कांग्रेस-AAP गठबंधन टूटा ?

Share:

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -