72 साल बाद सावन में बनने जा रहा है ये संयोग, इन लोगों की चमकेगी किस्मत

72 साल बाद सावन में बनने जा रहा है ये संयोग, इन लोगों की चमकेगी किस्मत
Share:

सनातन धर्म में सावन का महीना बहुत ही विशेष माना जाता है. श्रावण के इस महीने में महादेव की पूजा की जाती है. हिंदू पंचांग के मुताबिक, आषाढ़ मास के समाप्त होने के पश्चात् सावन के महीने की शुरुआत होती है. इस बार सावन का महीना 22 जुलाई से आरम्भ होगा. इस बार सावन के पहले सोमवार पर प्रीति योग, आयुष्‍मान योग एवं सर्वार्थ सिद्धि योग बन रहा है. वहीं, सावन के महीने में शुक्रादित्‍य योग, बुधादित्‍य योग, नवपंचम योग, गजकेसरी योग, कुबेर योग, शश योग भी बन रहे हैं. इन सभी शुभ योगों की वजह से सावन का महीना बेहद शुभ रहने वाला है. जो साथ ही कुछ राशियों के लिए शुभ भी साबित होगा. 

मेष राशि 
सावन में बनने जा रहे ये सभी योग मेष वालों के लिए शुभ माने जा रहे हैं. सुख समृद्धि प्राप्त हो सकती है. दोस्तों एवं परिवार के साथ अच्छा वक़्त गुजारेंगे. इसके साथ ही मेष वालों को अटका हुआ धन भी मिलेगा. निवेश के लिए ये समय अच्छा माना जा रहा है. आर्थिक स्थिति बढ़िया होगी.

सिंह राशि 
सावन का महीना सिंह वालों के लिए मंगलकारी साबित हो सकता है. महादेव की कृपा बनी रहेगी. जीवन में अच्छी खबर प्राप्त हो सकती है. पैसा मिलेगा. कार्यक्षेत्र में पदोन्नति प्राप्त होगी. व्यापार में कामयाबी प्राप्त होगी. आय में भी वृद्धि हो सकती है. 

मकर राशि:-
सावन के महीने से मकर वालों के अच्छे दिन आरम्भ होंगे. हर कार्य में कामयाबी मिलेगी. मान सम्मान बढ़ेगा. साथ ही लोग आपकी तारीफ करेंगे. सेहत भी अच्छी रहेगी. 

सावन में कब चढ़ेगा कावड़ जल? जानिए मुहूर्त

कैसे हुई कांवड़ यात्रा की शुरुआत?

कब है वासुदेव द्वादशी? जानिए डेट और पूजा विधि

 

Share:

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -