बिग बॉस में आने के लिए इस कंटेस्टेंट ने किया था काला जादू, खुद किया हैरान कर देने वाला खुलासा

बिग बॉस में आने के लिए इस कंटेस्टेंट ने किया था काला जादू, खुद किया हैरान कर देने वाला खुलासा
Share:

टीवी के चर्चित रियलिटी शो बिग बॉस में कई लोगों के सपने पूरे हो जाते हैं, तो अधिकतर के नहीं भी होते. बिग बॉस के घर में अधिकतर स्टार्स एवं लोकप्रिय लोग ही आते हैं. वहीं सलमान खान के शो का हिस्सा बनना भला कौन नहीं चाहता. मगर आपको जानकर हैरानी होगी कि बिग बॉस का हिस्सा बनने के लिए एक पुराने प्रतियोगी ने काला जादू किया था. इतना ही नहीं उस प्रतियोगी ने कई मुर्गे और बकरों का बलिदान तक दिया था. इस बात का खुलासा स्वयं उसी प्रतियोगी ने किया है, जो ये सब करके इस शो में सम्मिलित हुआ था.

वही ये प्रतियोगी कोई और नहीं बल्कि लोकप्रिय गायक कुमार सानू के बेटे जान कुमार सानू थे. कुमार सानू ने दो शादियां की थीं. उनकी पहली पत्नी से उन्हें जान कुमार सानू हैं. जान को बिग बॉस सीजन 14 में देखा गया था. हाल ही में वो पारस छाबड़ा के पॉडकास्ट में पहुंचे थे. जान का लुक बहुत हद तक बदल गया है. पारस के पॉडकास्ट में जान कुमार सानू ने काले जादू से जुड़े कुछ चौंकाने वाले खुलासे किए. साथ ही उन्होंने ये भी बताया कि वो स्वयं भी काला जादू करके बिग बॉस में आए थे. पारस छाबड़ा ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर भी इस पॉडकास्ट की एक क्लिप साझा की है. जिसमें स्वयं पारस भी दंग दिखाई दे रहे हैं. वीडियो में पारस पूछते हैं कि वो बिग बॉस में नेपोटिज्म के सहारे आए थे या उन्हें कोई जानता था. इस सवाल का जवाब देते हुए जान कुमार सानू बोलते हैं कि ”जैसा कि मैंने पहले भी कहा मैं बंगाल से हूं. मैं बिग बॉस में आया था काला जादू करके.” इसपर पारस बोलते हैं कि, क्या कबवास कर रहा है.

जान ने आगे बताया , ”मैं सीरियस हूं इस बात को लेकर. मैं गया कलकत्ता फिर मैं वहां एक औरत से मिला. जब मैं उनसे मिलने गया तो उन्होंने कुछ बंदर पाल रखे थे. जब उनसे बातचीत की तो पता चला की वो बंदर नहीं थे, वो आदमी थे. इंसान थे जिनको बंदर बनाया गया था और उनको पालकर रखा गया था. जब मैंने देखा तो मुझे लगा कि मैं सही जगह आ गया हूं. उन्होंने बोला आप जो चाहते हो उसके लिए कुछ बकरों को बलिदान करना होगा कुछ मुर्गों को भी बलिदान करना होगा.” पारस उन्हें टोकते हुए बोलते हैं कि, ”तू ऐसे किसी को बलिदान कर रहा है तुझे पाप नहीं लगेगा.” जान कुमार सानू ने आगे कहा, ”वो होता है न काले रंग का पुतला, उन सबका मैं सच में देखा कि कैसे उपयोग होता है. मगर वो गोल बड़ा था, तो वो करना पड़ा और फिर बिग बॉस से मुझे फोन आ गया. जब मैं मुंबई आया तो मुझे चार दिन बाद बिग बॉस का फोन आ गया. कलर्स का फोन आ गया. ये बिल्कुल सच है और ऐसा सच में हुआ है.” जान की बातों ने पारस के साथ लोगों के भी होश ही उड़ा दिए.

क्या 2 शादी करेगी सना मकबूल? खुद एक्ट्रेस ने दिया ये जवाब

बिग बॉस के इस कंटेस्टेंट की चमकी किस्मत, मिला सलमान खान के साथ काम करने का मौका

दूसरी शादी में मिले धोखे के बाद अब Ex हसबैंड के पास लौटेगी एक्ट्रेस? खुद कही ये बात

Share:

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -