जनता के दिलों पर छाया बिग बॉस का ये कंटेस्टेंट, क्या बनेगा विनर?

जनता के दिलों पर छाया बिग बॉस का ये कंटेस्टेंट, क्या बनेगा विनर?
Share:

चर्चित रियलिटी शो 'बिग बॉस ओटीटी 3' तेजी से आगे बढ़ रहा है। शो जैसे-जैसे फिनाले की ओर बढ़ रहा है प्रतियोगियों के बीच मुकाबला और भी तगड़ा होता जा रहा है। शो से अब तक 5 प्रतियोगी एलिमिनेट हो चुके हैं। ऐसे में पिछले वीकेंड के वार में बिग बॉस के घर में पहले वाइल्ड कार्ड प्रतियोगी यूट्यूबर अदनान शेख की एंट्री हुई है। इसी बीच अब 'बिग बॉस ओटीटी 3' के चौथे सप्ताह के बॉस मीटर का रिजल्ट सामने आ चुका है। इस प्रतियोगियों का नाम सुनकर आपको भी झटका लगने वाला है। बता दें कि इसने अदनान के नाम में दम कर रखा है।

'बिग बॉस OTT 3' के चौथे सप्ताह के बॉस मीटर के विनर का परिणाम सामने आ चुका है। पहले सप्ताह के विनर लवकेश कटारिया रहें। वहीं, अब दूसरे सप्ताह ये खिताब रैपर नैजी ने अपने नाम किया। ऐसे में अब चौथे सप्ताह के बॉस मीटर का परिणाम सामने आ चुका है। इसके किसी और ने नहीं बल्कि लवकेश कटारिया ने जीता है। कटारिया ने एक बार फिर से बाजी मारी है। उन्होंने अरमान मलिक, रणवीर शौरी, साईं केतन राव एवं अदनान शेख जैसे प्रतियोगियों को पछाड़कर विनर का खिताब अपने नाम किया। यूट्यूबर के बॉस मीटर जीतने से उनके प्रशंसक बहुत खुश हैं। सभी सोशल मीडिया पर नेजी को बधाई दे रहे हैं।

बिग बॉस में एंट्री करने के साथ ही अदनान शेख ने तय कर लिया था कि वो अपने दोस्त विशाल पांडे को लवकेश कटारिया से दूर रखेंगे। अदनान ने उस क्लिक को देखने के पश्चात् बहुत भड़के हुए हैं, जिसमें कटारिया, कृतिका वाले विवाद के बाद अरमान से बोलता है कि यदि मैं होता तो थप्पड़ मार देता। इसी के पश्चात् ही अरमान ने उसे थप्पड़ मारा था। यही नहीं, अदनान एवं एल्विश यादव के बीच पहले से ही दुश्मनी चली आ रही है। दोनों सोशल मीडिया पर एक-दूसरे पर खूब कमेंट बाजी करते दिखाई देते हैं। ऐसे में एल्विश के बेस्ट फ्रेंड लवकेश के साथ उनकी दोस्ती होनी थोड़ी मुश्किल लग रही है। हालांकि, विशाल पूरा प्रयास कर रहे हैं कि दोनों के बीच सब ठीक रहे।

जब शत्रुघ्न स‍िन्हा से जहीर ने मांगा था सोनाक्षी का हाथ, एक्टर ने दिया था ये जवाब

क्या स्त्री 3 में दिखेंगे श्रद्धा कपूर-राजकुमार राव? सामने आया नया अपडेट

Kalki 2898 ad ने तोड़े रिकॉर्ड, 3 हफ़्तों में कर डाली इतनी कमाई

Share:

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -