सलमान खान के शो में नजर आएगा बिग बॉस OTT का ये कंटेस्टेंट? सामने आई नई अपडेट

सलमान खान के शो में नजर आएगा बिग बॉस OTT का ये कंटेस्टेंट? सामने आई नई अपडेट
Share:

चर्चित रियलिटी शो बिग बॉस OTT 3 समाप्त होने के बाद भी इसके प्रतियोगी निरंतर सुर्ख़ियों में बने हुए हैं. यूट्यूबर अरमान मलिक के भी जमकर चर्चे हो रहे हैं. अपने वीडियो और व्लॉग के माध्यम से अरमान मलिक इन दिनों ये हिंट देते हुए दिखाई दे रहे हैं कि वो बिग बॉस OTT 3 के पश्चात् अब सलमान खान के शो बिग बॉस 18 में भी दिखाई देंगे. हालांकि उन्होंने इन बातों को अक्सर हंसी-मजाक में कहा है. मगर दर्शक उनकी बातों के पश्चात् इस सोच में पड़ गए थे कि शायद अरमान बिग बॉस 18 में जाने की तैयारी कर रहे हैं.

वही यदि अरमान मलिक की ऐसी कोई योजना थी भी, तो अब वो पूरी नहीं होती दिखाई दे रही है. दरअसल इस समय बिग बॉस 18 में सम्मिलित होने वाले प्रतियोगियों के नामों पर जोरों-शोरों के साथ र्चचा हो रही है. हर कोई अपना-अपना अंदाजा लगाना आरम्भ कर चुका है. इसी बीच सोशल मीडिया पर सलमान खान के शो में सम्मिलित होने वाले प्रतियोगियों के नामों की लिस्ट बहुत वायरल हो रही है. हालांकि ये लिस्ट फैन पेज ने बनाई है. क्योंकि निर्माता कभी इस प्रकार की कोई लिस्ट आउट नहीं करते हैं.

वायरल हो रही प्रतियोगियों की लिस्ट में अरमान मलिक या फिर उनकी दूसरी पत्नी कृतिका मलिक का नाम दूर-दूर तक नहीं है. इसके अतिरिक्त सामने आ रही खबरों में भी इन दोनों का नाम अगले सीजन के लिए नहीं लिया जा रहा है. ऐसे में अरमान मलिक का सपना टूट सकता है. क्योंकि उन्हें पूरी उम्मीद थी कि वो बिग बॉस OTT 3 जीतकर ही लौटेंगे. मगर जब वो टॉप 5 से भी बाहर हो गए थे, तो उनके दिल में था कि अब वो बिग बॉस 18 में अपना दम दिखाएंगे. इसके अतिरिक्त अरमान मलिक की पहली पत्नी पायल ने अपने एक व्लॉग में कहा था कि कृतिका अब बिग बॉस 18 में जाएगी. मगर अफसोस ऐसा होना भी मुश्किल लग रहा है. इतना ही नहीं सोशल मीडिया पर सामने आई प्रतियोगियों के नामों की लिस्ट पर भी पूरा भरोसा नहीं किया जा सकता. शो की शुरुआत से पहले इसके पीछे की सच्चाई भी सभी के सामने आ ही जाएगी. किन्तु फिलहाल के लिए तो इस लिस्ट ने दर्शकों को बहुत उत्साहित कर दिया है.

सना मकबूल की जीत पर एल्विश यादव ने कह डाली ये बड़ी बात

बिग बॉस खत्म होते ही बदले सना मकबूल के तेवर, बॉयफ्रेंड को लेकर कह डाली ये बड़ी बात

कपिल शर्मा के इस एक्टर को मुकेश खन्ना ने बताया फूहड़, कहा- 'अश्लील नहीं लगता'

Share:

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -