लाल मिर्च से बिग बॉस के घर में टोना-टोटका कर रही थीं ये कंटेस्टेंट! खुद किया खुलासा

लाल मिर्च से बिग बॉस के घर में टोना-टोटका कर रही थीं ये कंटेस्टेंट! खुद किया खुलासा
Share:

चर्चित रियलिटी शो बिग बॉस OTT 3 के घर से मुनीशा खटवानी बाहर हो गई हैं. मुनीशा के बिग बॉस के घर से एविक्ट होने के पश्चात् रणवीर शौरी को उनके बेड के पास एक लाल मिर्च मिली थी. इस प्रकार से अपने बेड के पास लाल मिर्च देख रणवीर हैरान रह गए. इस बारे में प्रतियोगियों से चर्चा करते हुए उन्होंने बोला कि कहीं मुनीशा खटवानी जाते हुए उनको लेकर कुछ टोना तो नहीं करके गईं. रणवीर ने वो मिर्च बाद में डस्टबिन में फेंक दी. 

अपने इंटरव्यू के चलते मुनीशा ने इस पूरे मामले पर चर्चा करते हुए इस बात का खुलासा किया कि आखिर वो लाल मिर्च उन्होंने बेडरूम एरिया में क्यों रखी थीं. मुनीशा ने बताया कि दरअसल बिग बॉस के घर में लाल मिर्च का उपयोग करते हुए मैंने कुछ प्रतियोगियों की नजर उतारी थी. बाकी कोई चीज उस घर में नहीं थी तथा इसलिए मैंने नजर उतारने के लिए लाल मिर्च का उपयोग किया था. उसमें से एक मिर्च उस डेस्क में पड़ी थी. मगर मुझे नहीं पता था कि इस बात को लेकर भी घर में हंगामा हो जाएगा. दरअसल, सना मकबूल ने मुझे उनकी नजर उतारने के लिए कहा था. जब मैं सना की नजर उतार रही थी तब मैंने सोचा कि मुझे विशाल एवं लवकेश की नजर भी उतारनी चाहिए.

आगे मुनीशा ने कहा, “मैंने फिर सना के साथ-साथ लवकेश एवं विशाल की भी नजर उतारी. मगर इस बात को लेकर भी अरमान और बिग बॉस के घर में कुछ और लोगों को आपत्ति थी. हालांकि मुझे नहीं लगता कि मैंने कुछ गलत किया है. मुझे मेरे आस-पास सकारात्मकता चाहिए थी तथा इसलिए मैंने मेरे इर्द-गिर्द का औरा साफ करने का प्रयास किया.” साथ ही मुनीशा ने बताया कि वो सना मकबूल, विशाल पांडे और लवकेश कटारिया को बिग बॉस OTT 3 के टॉप 3 प्रतियोगी मानती हैं.

सीरियल की शूटिंग के दौरान अचानक आए निहंगों ने कर दिया हमला, जानिए क्यों?

तलाक के बाद Ex हसबैंड संग नजर आई मशहूर अदाकारा, क्या फिर से होंगे एक?

विदेशी बॉयफ्रेंड से प्यार कर पछताई एक्ट्रेस, खुद बयां किया दर्द

Share:

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -