खतरों के खिलाड़ी से कटा इस कंटेस्टेंट का पत्ता, शालीन ने दी ये प्रतिक्रिया

खतरों के खिलाड़ी से कटा इस कंटेस्टेंट का पत्ता, शालीन ने दी ये प्रतिक्रिया
Share:

मशहूर फिल्म डायरेक्टर रोहित शेट्टी का स्टंट-बेस्ड रियलिटी शो 'खतरों के खिलाड़ी सीजन 14' इन दिनों सुर्खियों में है। शो में हर बार की भांति इस बार भी रोहित ने खतरों का स्तर काफी ऊंचा रखा है, तथा निरंतर नई अपडेट्स सामने आ रही हैं। प्रशंसक भी शो से जुड़ी नई जानकारियों को लेकर काफी उत्साहित हैं। इसी बीच, खतरों के खिलाड़ी 14 से एक शॉकिंग खबर सामने आई है: शो की एक मजबूत प्रतियोगी को बाहर कर दिया गया है। आइए जानें कौन हैं वो।

वही इस सप्ताह 'खतरों के खिलाड़ी सीजन 14' में स्ट्रॉन्ग वर्सेज वीक कंटेस्टेंट्स के बीच मुकाबला था। इस टास्क में दोनों ग्रुप्स से एक-एक खिलाड़ी को आगे आकर स्टंट करना था। जो जीतता, उसे एक फीयर फंदा मिलता। सभी ने स्टंट में अपनी पूरी ताकत लगा दी। स्टंट के चलते निमृत कौर अहलूवालिया एवं शिल्पा शिंदे ने भी अपनी पूरी मेहनत लगाई, लेकिन दोनों एलिमिनेशन स्टंट में आ गईं। अंततः शिल्पा निमृत से पीछे रह गईं तथा उन्हें शो से बाहर होना पड़ा। इस के चलते दोनों के बीच बहुत विवाद भी हुआ। स्ट्रॉन्ग वर्सेज वीक कंटेस्टेंट्स के ग्रुप में वीक खिलाड़ियों में नियति फतनानी, सुमोना चक्रवर्ती, निमृत एवं शिल्पा सम्मिलित थीं। इन्हें एक टास्क दिया गया जिसमें वॉटर स्टंट हुआ। 

सभी ने जीत के लिए पूरा प्रयास किया, मगर सुमोना और नियति ने खुद को बचा लिया, जबकि शिल्पा और निमृत एलिमिनेशन राउंड में चली गईं। अंत में, कीड़े-मकौड़ों वाले स्टंट में दोनों के बीच कांटे की टक्कर थी। जहां शिल्पा शिंदे ने यह स्टंट 6 मिनट 20 सेकंड में पूरा किया, वहीं निमृत ने इसे 4 मिनट 38 सेकंड में खत्म कर शो में अपनी जगह कायम रखी। फिर शिल्पा को बाहर कर दिया गया। जाते-जाते शिल्पा ने रोहित शेट्टी से पूछा कि क्या वह बाकी प्रतियोगियों से कुछ कहना चाहेंगी। इस पर शिल्पा ने शालीन से कहा कि उन्हें स्ट्रॉन्ग से ही मुकाबला करना चाहिए था। शालीन ने प्रतिक्रिया दी, "क्या वह जाते-जाते भी विवाद पैदा करेंगी?" यह दूसरी बार है जब शिल्पा शो से बाहर हुईं।

मौत के पहले व‍िकास में दिखे ऐसे लक्षण, पत्नी ने किया खुलासा

मशहूर एक्टर विकास सेठी का निधन, इस कारण गई जान

बिग बॉस में होगी 'गुम है...' के इस एक्टर की एंट्री, नाम जानकर झूम उठेंगे

Share:

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -