शादी के 2 साल बाद ही टूटा इस कपल का रिश्ता, खुद एक्ट्रेस ने दी तलाक की खबर

शादी के 2 साल बाद ही टूटा इस कपल का रिश्ता, खुद एक्ट्रेस ने दी तलाक की खबर
Share:

टेलीविज़न इंडस्ट्री से एक हैरान कर देने वाली खबर आई है। अभिनेता करण वीर मेहरा का तलाक हो गया है। करण की ये दूसरी शादी थी। जनवरी 2021 में उन्होंने अपनी लेडीलव निधि सेठ से शादी की थी। अब 2 वर्ष पश्चात् कपल के तलाक की खबर सुन प्रशंसक हैरान हो गए हैं। प्राप्त एक रिपोर्ट के अनुसार, शादी के कुछ महीनों पश्चात् ही उनके रिश्ते में खटास आने लगी थी। इसलिए दोनों ने आपसी सहमति से तलाक का फैसला लिया।

करण मुंबई में अपने शो 'बातें कुछ अनकही सी' की शूटिंग में व्यस्त हैं। वहीं निधि बेंगलुरु में अपने माता-पिता संग शिफ्ट हो गई हैं। करण ने तलाक की खबर पर प्रतिक्रिया देने से मना किया। वहीं निधि ने शादी टूटने की खबर कंफर्म की है। निधि ने कहा- हां, हमारा 3 महीने पहले तलाक हुआ है। हम 1 वर्ष पहले अलग हो गए थे। मुझे लगता है किसी भी रिश्ते में टॉक्सिक चीजों को स्वीकारना नहीं चाहिए। किसी भी शादी में मानसिक शांति, एक-दूसरे के प्रति इज्जत, ईमानदारी तथा फाइनेंसियल स्टेबिलिटी होना बहुत आवश्यक है। किसी रिश्ते में आने से पहले बहुत सी चीजों के बारे में गहराई से सोचना चाहिए। दुखद है कि आज भी लोगों के खास बर्ताव तथा बर्ताव को लेकर ज्यादा जानकारी नहीं है। ये चीजें रिश्तों को बर्बाद कर सकती हैं।

बता दे कि निधि भी टेलीविज़न अभिनेत्री हैं। वो सीरियल 'मेरे डैड की दुल्हन', 'किस्मत का खेल' और 'श्रीमद भागवत महापुराण' में काम कर चुकी हैं। फिलहाल निधि ने काम से ब्रेक लिया हुआ है। वो इंटीरियर डिजाइनिंग में करियर बनाने पर फोकस कर रही हैं। यदि उन्हें अच्छा एक्टिंग ऑप्शन प्राप्त होगा, तो मुंबई लौटेंगी। बता दे कि निधि-करण की पहली मुलाकात 2008 में कमर्शियल के सेट पर हुई थी। 3 वर्ष पश्चात् दोनों किसी प्रोजेक्ट के शूट पर मिले। दोनों में दोस्ती, प्यार हुआ और फिर उन्होंने शादी की।

'सलमान खान झूठा है', दबंग खान पर भड़का बॉलीवुड का ये मशहूर एक्टर, जानिए क्यों?

इस मशहूर सिंगर ने मंगेतर संग की सगाई, सबके सामने किया Liplock

दुर्गा पंडाल में बेटी संग जमकर नाचीं सुष्मिता सेन, इंटरनेट पर छाया VIDEO

Share:

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -