रणवीर सिंह के साथ काम करना चाहता है 'डेडपूल' का ये एक्टर, बॉलीवुड स्टार ने की थी तारीफ

रणवीर सिंह के साथ काम करना चाहता है 'डेडपूल' का ये एक्टर, बॉलीवुड स्टार ने की थी तारीफ
Share:

बॉलीवुड सुपरस्टार रणवीर सिंह के लिए 6 जुलाई का दिन खास है क्योंकि आज वह अपना 39वां जन्मदिन मना रहे हैं। 6 जुलाई 1985 को मुंबई में जन्मे रणवीर ने बॉलीवुड में 14 साल का शानदार करियर बनाया है और कई बेहतरीन फिल्में दी हैं। अभिनेता बनने से पहले रणवीर ने एक विज्ञापन एजेंसी में कंटेंट राइटर के तौर पर काम किया और बाद में बॉलीवुड में असिस्टेंट डायरेक्टर के तौर पर काम किया। उन्होंने 2010 में फिल्म 'बैंड बाजा बारात' से अपने अभिनय करियर की शुरुआत की और तब से सफलता की सीढ़ियां चढ़ते जा रहे हैं।

रणवीर के जन्मदिन पर उनके प्रशंसक और सेलिब्रिटीज उन्हें ढेरों शुभकामनाएं दे रहे हैं। मार्वल इंडिया ने भी इंस्टाग्राम पर रणवीर को जन्मदिन की शुभकामनाएं देते हुए डेडपूल सीरीज के मुख्य कलाकार रयान रेनॉल्ड्स और ह्यू जैकमैन का एक वीडियो शेयर किया है। वीडियो में रयान रेनॉल्ड्स रणवीर की तारीफ करते हुए कहते हैं कि वह उनके साथ काम करना पसंद करेंगे। रेनॉल्ड्स ने इससे पहले डेडपूल 2 के हिंदी वर्जन में रणवीर के लिए डबिंग की थी।

जब उनसे पूछा गया कि वह किस बॉलीवुड अभिनेता के साथ काम करना चाहेंगे, तो रयान रेनॉल्ड्स ने पहले तो कहा कि उन्हें नहीं पता, लेकिन फिर उन्होंने रणवीर सिंह का नाम लिया। उन्होंने रणवीर की तारीफ करते हुए उन्हें अद्भुत और मज़ेदार बताया और उनकी तुलना ह्यूग जैकमैन से करते हुए पूछा कि क्या उन्हें लगता है कि वह डेडपूल फ्रैंचाइज़ में फिट हो सकते हैं। रेनॉल्ड्स ने रणवीर के फिटनेस स्तर की भी सराहना की।

आगामी फिल्म 'डेडपूल और वूल्वरिन' 26 जुलाई को रिलीज होने वाली है और प्रशंसक रयान रेनॉल्ड्स और ह्यूग जैकमैन को एक बार फिर एक्शन में देखने के लिए बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। डेडपूल की दो सफल फिल्में पहले ही रिलीज हो चुकी हैं, ऐसे में नई फिल्म के भी एक और ब्लॉकबस्टर होने की उम्मीद है। रणवीर सिंह का बॉलीवुड में सफर उल्लेखनीय रहा है और उनके प्रशंसक भविष्य में उन्हें और भी रोमांचक प्रोजेक्ट में देखने के लिए उत्सुक हैं।

जम्मू-कश्मीर में आतंकियों से सुरक्षाबलों की मुठभेड़, दो जवान शहीद, 6 आतंकी ढेर

' रोहित शर्मा अगले साल..', टीम इंडिया को लेकर जय शाह ने कर दी बड़ी भविष्यवाणी

तमिलनाडु के बसपा अध्यक्ष की निर्मम हत्या, मायावती ने पुछा- दलित नेता के क़त्ल पर INDIA अलायन्स मौन क्यों ?

Share:

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -