शादी के 5 साल बाद जुड़वाँ बच्चों का पिता बना ये मशहूर एक्टर, शेयर की तस्वीर

शादी के 5 साल बाद जुड़वाँ बच्चों का पिता बना ये मशहूर एक्टर, शेयर की तस्वीर
Share:

टेलीविज़न के जाने माने मशहूर अभिनेता गौतम रोड़े हाल ही में पिता बने हैं। गौतम की पत्नी और अभिनेत्री पंखुड़ी अवस्थी ने 25 जुलाई को जुड़वां बच्चों को जन्म दिया है। एक साथ 2 बच्चों के पिता बनकर गौतम की खुशी का ठिकाना नहीं है। गौतम रोड़े अपनी फादरहुड जर्नी के हर पल को एन्जॉय कर रहे हैं। 

गौतम ने अब अपने दोनों न्यूबॉर्न बेबीज संग स्पेशल फोटो साझा की है। फोटो में गौतम रोड़े जुड़वां बच्चों को गोद में लिए हुए दिखाई दे रहे हैं। फोटो के साथ कैप्शन में लिखा- मेरे हाथ भर गए हैं।  हालांकि, उन्होंने अपने बेटे और बेटी का चेहरा रिवील नहीं किया। गौतम की पोस्ट पर प्रशंसक और सेलेब्स उन्हें ढेर सारा प्यार दे रहे हैं। एक शख्स ने लिखा- ये आपके करण-अर्जुन हैं। वही दूसरे शख्स ने लिखा- फादरहुड आपको सूट कर रहा है। हमेशा खुश रहें। इसी तरह कई लोगों ने तरह तरह के कमेंट किए है।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Gautam Rode (@rodegautam)

आपको बता दें कि गौतम और पंखुड़ी ने वर्ष 2018 में शादी रचाई थी। शादी के 5 वर्ष पश्चात् कपल को पेरेंट बनने का सुख मिला है। पंखुड़ी और गौतम के बीच 13 वर्ष का फासला है। गौतम 45 वर्ष के हैं एवं पंखुड़ी 32 की। मगर उम्र का फासला होने के बावजूद दोनों एक दूसरे संग बहुत खुश हैं। पंखुड़ी और गौतम दोनों ही टेलीविज़न के मशहूर कपल हैं। पंखुड़ी रजिया सुल्ताना, मैडम सर जैसे शोज में काम कर चुकी हैं, जबकि गौतम सरस्वतीचंद्र, बा बहू और बेबी शो में नजर आ चुके हैं।  

देर रात पूजा भट्ट ने एल्विश यादव के साथ कर दी ऐसी हरकत, देखकर चौंके प्रतियोगी

'तारक मेहता...' की बबिता जी ने कर दी ऐसी हरकत, देखकर दुखी हुए फैंस

मुस्लिम बहुल नूंह में श्रद्धालुओं पर कैसे हुआ हमला ? राज्य के गृह मंत्री अनिल विज ने किए बड़े खुलासे

Share:

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -