कंगना रनौत के थप्पड़ कांड पर इस मशहूर एक्टर ने कर दिया ऐसा कमेंट, देखकर भड़के लोग

कंगना रनौत के थप्पड़ कांड पर इस मशहूर एक्टर ने कर दिया ऐसा कमेंट, देखकर भड़के लोग
Share:

बॉलीवुड फिल्मों की जानी मानी मशहूर अभिनेत्री कंगना रनौत ने लोक सभा चुनाव में जीत हासिल की तथा उन्हें हर ओर से बधाइयां मिलीं। वे पहली बार चुनावी मैदान में उतरी थीं। किन्तु हाल ही में दिल्ली के लिए निकलते समय जब वे चंडीगढ़ हवाईअड्डे में थीं तो उनके साथ एक घटना हो गई। CISF की एक महिला कॉन्स्टेबल ने उन्हें थप्पड़ मार दिया तथा बात आग की तरह फैल गई। फिलहाल महिला कॉन्स्टेबल को तो गिरफ्तार कर लिया गया है किन्तु मामले की चर्चा हर ओर देखने को मिली। कई लोगों ने इसपर प्रतिक्रिया दी तथा अपने विचार रखे। टेलीविज़न अभिनेता नकुल मेहता ने भी इस के चलते प्रतिक्रिया दी किन्तु वे कंगना के समर्थकों के निशाने पर आ गए।

दरअसल, इस मामले में प्रतिक्रिया देते हुए नकुल मेहता ने कहा- कुलविंदर कौर की यदि बायोपिक बनेगी तो उसमें लीड रोल कौन प्ले करेगा? बस नकुल के इतना बोलने की ही देरी थी कि लोग उन्हें ट्रोल करने लग गए। एक व्यक्ति ने लिखा- क्या हुआ फ्लॉप एक्टर, कंगना रनौत के नाम से तुझे फेम लेना है। शाहिद कपूर की कॉपी कौन करता है? अपनी एक्टिंग तो देख ले पहले। एक दूसरे व्यक्ति ने लिखा- हैलो नकुल मेहता, मुझे आपके ट्वीट्स अच्छे नहीं लगते हैं, तो क्या मैं आपको नुकसान पहुंचाने लग जाऊं। इसी तरह कई लोगों ने तरह तरह के कमेंट किए है।

वही बात यदि मामले की करें तो कंगना रनौत ने किसान आंदोलन के चलते कहा था कि पंजाब की वृद्ध महिलाएं 100-100 रुपये के लिए धरने पर बैठी हैं। कंगना के इसी बयान पर महिला कॉन्स्टेबल कुलविंदर कौर ने प्रतिक्रिया दी तथा उन्हें थप्पड़ जड़ दिया। हालांकि अब तक कंगना रनौत ने इस महिला कॉन्स्टेबल के खिलाफ कोई मुकदमा दर्ज नहीं कराया है किन्तु इस केस के बाद ही प्रशासन की तरफ से एक्शन लिया गया तथा महिला कॉन्स्टेबल को अनुशासनहीनता के तर्ज पर सस्पेंड कर दिया गया।

मशहूर एक्टर ने लिया संन्यास? वीडियो देख चौंके फैंस

सबके सामने मशहूर एक्ट्रेस को किया जलील, खुद बयां किया दर्द

धर्म नहीं इस कारण टूटा आसिम रियाज और हिमांशी खुराना का रिश्ता! इस स्टार ने किया खुलासा

Share:

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -