गाड़‍ियां रोककर पैसे मांगते दिखा ये मशहूर एक्टर, अवतार देख उड़े फैंस के होश

गाड़‍ियां रोककर पैसे मांगते दिखा ये मशहूर एक्टर, अवतार देख उड़े फैंस के होश
Share:

टेलीविज़न फिल्मों के जाने माने मशहूर अभिनेता शरद मल्होत्रा इन दिनों सड़क पर भटकते हुए गाड़ीवालों को रोक कर ताली बजाकर पैसे मांगते नजर आ रहे हैं। इतना ही नहीं उन्होंने अपना हुलिया भी बदला हुआ है। शरद किन्नरों की भांति सजे संवरे नजर आ रहे हैं। उन्हें पहली नजर में पहचान पाना भी मुश्किल है। वही उनके इस बदले रूप को देखकर प्रशंसक भी हैरान हैं कि आखिर हुआ क्या है? आइये आपको बताते हैं।

दरअसल शरद ALT बालाजी की सीरीज हनी ट्रैप स्क्वॉड में लीड किरदार अदा कर रहे हैं। इसके लिए उन्होंने किन्नर का अवतार लिया है। इस किरदार के लिए शरद ने बहुत मेहनत की है। मेकअप से लेकर बाल सेट करने, साड़ी पहनने और पूरा गेटअप लेने में उन्हें घंटों लगे। शरद ने इस पूरी तैयारी का वीडियो शेयर किया तथा लिखा- ये मेरा सबसे चैलेंजिंग रोल है। मैं इस कम्यूनिटी की पूरी रिस्पेक्ट करता हूं। मैं बहुत शुक्रगुजार हूं कि ये किरदार निभाने को मिला। 

प्रशंसक शरद के इस ट्रांसफॉर्मेशन को देख हैरान रह गए हैं। कमेंट बॉक्स में हर कोई उनकी प्रशंसा कर रहा है। एक ने लिखा- इतना सटीक कोई कैसे कर सकता है। वहीं कई लोगों ने कहा- और एपिसोड लाइये सर, हैट्स ऑफ टू यू, मिराज के किरदार में आपने जान डाल दी। कई और ने कहा- वाह सर क्या बात है। बता दे कि 'हनी ट्रैप स्क्वाड' में शरद एक ठग हैं, जो कभी सरदार, कभी डब्बावाला तो कभी किन्नर बन जाते हैं। हाल ही में वो आकांक्षा पुरी के साथ एक म्यूजिक वीडियो में भी दिखाई दिए थे। 

उर्फी को देख भड़क गए अंकल, बोले- 'भारत का नाम खराब कर रही हो', एक्ट्रेस ने दिया ये जवाब

'सा रे गा मा पा' में जज की कुर्सी संभालेंगे बॉलीवुड की ये मशहूर सिंगर, बोले- 'सपना हुआ पूरा'

इंदौर के व्यक्ति ने केदारनाथ धाम में तोड़ा नियम, लगा 11000 का जुर्माना, मांगनी पड़ी लिखित माफी

Share:

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -