इस मशहूर अदाकारा ने लगाई सोनाक्षी सिन्हा-जहीर इकबाल की शादी पर मुहर, एक्टर को दी ये चेतावनी
इस मशहूर अदाकारा ने लगाई सोनाक्षी सिन्हा-जहीर इकबाल की शादी पर मुहर, एक्टर को दी ये चेतावनी
Share:

बॉलीवुड फिल्मों के मशहूर स्टार कपल सोनाक्षी सिन्हा और जहीर इकबाल की शादी की अफवाहें चारों ओर जंगल में आग की भांति फैल रही हैं. शादी की दिनांक से लेकर गेस्ट लिस्ट तक सामने आ चुकी है. लेकिन सोनाक्षी और जहीर अभी भी इस बात को बताने से कतराते हुए दिखाई दे रहे हैं कि दोनों जल्द ही शादी के बंधन में बंधने जा रहे हैं. हालांकि कई रिपोर्ट्स में ये दावा किया गया है कि सोनाक्षी सिन्हा की दोस्त ने उनकी शादी की खबर को सही बता दिया है. 23 जून को ये कपल हमेशा-हमेशा के लिए एक हो जाएगा. अब इन खबरों पर मशहूर अभिनेत्री ने अपनी मुहर भी लगा दी है.

सोनाक्षी के पिता और दिग्गज अभिनेता शत्रुघ्न सिन्हा के शादी की खबरों पर बात करने के बाद अब दिग्गज अभिनेत्री पूनम ढिल्लों ने भी सोनाक्षी सिन्हा और जहीर इकबाल की शादी पर अपनी प्रतिक्रिया दी है. पूनम ढिल्लों ने ये कंफर्म किया है कि उन्हें भी शादी का कार्ड मिला है. एक ओर सोनाक्षी और जहीर निरंतर चुप्पी साधे हुए हैं. वहीं आए दिन उनकी शादी से जुड़ी नई-नई जानकारी सामने आती जा रही है. पूनम ढिल्लों ने सोनाक्षी को उनकी आने वाली शादी की शुभकामनाएं दी हैं. 

उन्होंने कहा है कि, ”बहुत प्यारा इनवाइट भेजा है उसने. मैं उसे तब से जानती हूं जब वह छोटी लड़की थी, उसकी पूरी जर्नी देखी है तो भगवान करे वो बहुत खुश रहे. वह एक प्यारी, स्नेहमयी, और सभी से प्यार करने वाली लड़की है, मैं उसकी खुशियों की कामना करती हूं.” इतना ही नहीं पूनम ढिल्लों ने जहीर इकबाल से भी सोनाक्षी को खुश रखने की गुजारिश की. कृपया उसे खुश रखें जहीर, याद रखना, बहुत प्यारी बच्ची है. बहुत अनमोल है हम सबको. पूनम ढिल्लों की इन बातों के बाद अब शक की कोई गुंजाइश नहीं बची है. 23 जून को सोनाक्षी और जहीर रजिस्टर्ड मैरिज कर सकते हैं. दोनों लंबे समय से एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं.

बॉबी देओल को मिली एक और बड़ी साउथ फिल्म, इस एक्टर संग आएँगे नजर

आमिर खान के बेटे जुनैद की पहली फिल्म पर मंडराया 'खतरा', रिलीज से 1 दिन पहले कोर्ट ने लगाई रोक

बॉर्डर के लिए ये स्टार्स थे मेकर्स की पहली पसंद, इस कारण नहीं बनी बात

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -