26 साल पहले ये सोचकर इस मशहूर अदाकारा ने की थी फिल्मों में एंट्री
26 साल पहले ये सोचकर इस मशहूर अदाकारा ने की थी फिल्मों में एंट्री
Share:

बॉलीवुड फिल्मों की मशहूर अदाकारा दिव्या दत्ता हाल ही में रिलीज हुई फिल्म ‘शर्मा जी की बेटी’ में दिखाई दी. उनकी फिल्म अमेजन प्राइम वीडियो पर स्ट्रीम हो रही है. दिव्या ने अपने करियर में ‘भाग मिल्खा भाग’, ‘बदलापुर’, ‘वीर जारा’ जैसी कई फिल्मों में काम किया है. 3 दशकों से वो फिल्म इंडस्ट्री का हिस्सा हैं. अब उन्होंने बताया कि वो फिल्मों में ये सोचकर आई थीं कि उन्हें शिफॉन की साड़ी पहनने को मिलेगी, जिसे पहनकर वो बारिश में नाचेंगी.

हाल ही में अपने एक इंटरव्यू के चलते दिव्या ने 1998 में रिलीज हुई फिल्म ‘ट्रेन टू पाकिस्तान’ में अपने किरदार के बारे में चर्चा की. दिव्या ने बताया कि वो फिल्म में अपने किरदार को लेकर कुछ भी नहीं जाती थीं. उन्होंने कहा, “मैं फिल्म में ये सोचकर आई थी कि मैं शिफॉन की साड़ी पहनूंगी तथा बारिश के गानों पर डांस करूंगी. मुझे नहीं पता था कि मुझे ये रोल करना चाहिए या नहीं करना चाहिए.” आगे उन्होंने कहा, “जहान में आपको जो चाहिए वो देने के अपने तरीके हैं. आप जो चाहते हैं वो आपको मिलेगा, लेकिन तरीके अलग-अलग हो सकते हैं”

इसके अतिरिक्त दिव्या ने ये भी बताया कि वो अब अपने लिए फिल्मों और रोल को कैसे सेलेक्ट करती हैं. उन्होंने कहा कि वो हमेशा अपने मन की आवाज सुनती हैं. यदि उन्हें कोई किरदार पसंद नहीं आता है, तो वो तुरंत मना कर देती हैं तथा यदि कोई भूमिका पसंद आती है, तो वो हां कर देती हैं. वो हां या न बोलने में समय नहीं लगातीं. वो अपना फैसला तुरंत सुना देती है कि वो फिल्म करेंगी या नहीं. ‘ट्रेन टू पाकिस्तान’ की स्टोरी खुशवंत सिंह के 1956 में इसी नाम से लिखे गए नॉवेल पर बेस्ड थी. इस फिल्म को पमेला रूक्स ने निर्देशित किया था. इस फिल्म में दिव्या दत्ता के साथ निर्मल पांडे, रजित कपूर सहित कई और कलाकार सम्मिलित थे. हालांकि इस फिल्म ने अच्छी कमाई नहीं की थी तथा बुरी तरह पिट गई थी.

सिद्धू मूसेवाला की तरह सलमान खान को मारने वाले थे आरोपी, चार्जशीट में हुए चौंकाने वाले खुलासे

'रोल के बदले डायरेक्टर और प्रोड्यूसर के साथ सोना पड़ेगा', कास्टिंग काउच को लेकर इस एक्ट्रेस का चौंकाने वाला खुलासा

आखिर क्यों टूटा था सलमान खान और ऐश्वर्या राय का रिश्ता?

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -