रणबीर कपूर को लेकर इंदिरा कृष्णा ने दिया ये बड़ा बयान

रणबीर कपूर को लेकर इंदिरा कृष्णा ने दिया ये बड़ा बयान
Share:

मशहूर डायरेक्टर नितेश तिवारी की रामायण की चर्चा बहुत वक़्त से हो रही है। कई रिपोर्ट्स के अनुसार, इस फिल्म में रणबीर कपूर राम एवं सई पल्लवी सीता का किरदार निभाएंगे। दोनों की सेट से कॉस्ट्यूम में तस्वीरें भी सामने आई हैं। हालांकि, अब तक निर्माताओं ने इस फिल्म के बारे में ऑफिशियल घोषणा नहीं की है। किन्तु अब, फिल्म में काम कर रहीं इंदिरा कृष्णा ने इस प्रोजेक्ट को कंफर्म कर दिया है।

अपने एक इंटरव्यू के चलते इंदिरा कृष्णा ने पुष्टि की कि नितेश तिवारी रामायण फिल्म बना रहे हैं तथा वे इसमें कौशल्या की भूमिका निभा रही हैं। हालांकि, उन्होंने प्रोजेक्ट के बारे में आदिक जानकारी नहीं दी क्योंकि वे एग्रीमेंट से बंधी हुई हैं। लेकिन वे रणबीर कपूर की प्रशंसा करने से खुद को रोक नहीं पाईं। रणबीर कपूर की प्रशंसा करते हुए इंदिरा कृष्णा ने कहा, "मैं रणबीर का बहुत सम्मान करती हूं। इंडस्ट्री में मुझे उनके जैसा आज तक कोई नहीं मिला। वह लोगों का बहुत ख्याल रखते हैं और बहुत दरियादिल हैं। यदि आप किसी कोने में भी बैठे होंगे तो वह आपके पास आएंगे, आपसे मिलेंगे और आपके दिन के बारे में पूछेंगे। अब ऐसा कौन करता है? वह बेहद शानदार शख्स हैं।"

उन्होंने कहा, "रणबीर सेट पर सभी को सहज महसूस कराते हैं। उनमें जरा भी घमंड नहीं है। वे फेक नहीं हैं और निगेटिविटी और निगेटिव लोगों से दूर भागते हैं। वे खुद को स्टार के तौर पर पेश नहीं करते।" इंदिरा कृष्णा ने रणबीर कपूर के साथ एनिमल फिल्म में भी काम किया है। खबरों के अनुसार, रामायण में बॉबी देओल कुंभकर्ण, विजय सेतुपति विभीषण एवं सनी देओल हनुमान की भूमिका निभाएंगे। फिल्म में लारा दत्ता कैकेई और अरुण गोविल राजा दशरथ के किरदार में नजर आएँगे।

नहीं रहे मशहूर सिंगर ऊषा उत्थुप के पति, इस कारण हुआ निधन

अब OTT पर धमाल मचाने जा रहे है रितेश देशमुख, गाली गलौज वाले किरदारों पर दी ये प्रतिक्रिया

'जो बातें मर्दों को 'माचोमैन' बनाती है वही औरत करें तो...', इंडस्ट्री को लेकर मशहूर एक्ट्रेस ने किया खुलासा

Share:

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -