UAE में बैन हुई ये मशहूर एक्ट्रेस, पोस्ट शेयर कर खुद बताई ये वजह

UAE में बैन हुई ये मशहूर एक्ट्रेस, पोस्ट शेयर कर खुद बताई ये वजह
Share:

टीवी की मशहूर एक्ट्रेस उर्फी जावेद (Uorfi Javed) अक्सर सुर्ख़ियों में रहती हैं। उर्फी जावेद की तस्वीरें एवं वीडियोज प्रशंसक खूब पसंद करते हैं तथा इन दिनों उर्फी जावेद स्पिल्ट्सविला में अपना जलवा बिखेर रही हैं। हालांकि इस बीच एक ऐसी खबर सामने आई है, जिससे उर्फी जावेद (Urfi Javed) के प्रशंसक अवश्य परेशान हो जाएंगे। उर्फी जावेद, यूएई (UAE) नहीं जा सकती हैं। हालांकि इससे पहले आपके दिमाग में आए कि क्या इसका कारण उनका पहनावा है, तो ऐसा बिलकुल भी नहीं है।

दरअसल संयुक्त अरब अमीरात (यूएई) के नए दिशा-निर्देशों के तहत अब पासपोर्ट में केवल एक नाम वाले लोगों को देश में प्रवेश की इजाजत नहीं होगी। अब उर्फी जावेद के पासपोर्ट पर उनका नाम केवल उर्फी लिखा है, न कि उर्फी जावेद। ऐसे में अब उर्फी का यूएई जाना मुश्किल है, जब तक वो अपनी पासपोर्ट डिटेल्स अपडेट नहीं करवाती हैं। उर्फी ने भी सोशल मीडिया पर इसको लेकर स्टोरी भी साझा की है।

बता दें कि कोई पासपोर्ट धारक जिसका सिर्फ एक शब्द का नाम है या उपनाम है, उसे यूएई प्रवेश की इजाजत नहीं दी जाएगी तथा यात्री को आईएनएडी (अस्वीकार्य यात्री) माना जाएगा। ऐसे यात्रियों (एक शब्द के नाम वाले) को वीजा जारी नहीं किया जाएगा तथा यदि पहले वीजा जारी किया जा चुका है, तो आव्रजन अफसरों द्वारा उन्हें आईएनएडी माना जाएगा। बता दें कि इसके दिशा-निर्देश लागू हो चुके हैं। गौरतलब है कि यूएई दुबई समेत सात अमीरात का एक संवैधानिक संघ है। अबू धाबी शहर संयुक्त अरब अमीरात की राजधानी है।

43 की उम्र में इस एक्ट्रेस ने पहन लिए ऐसे कपड़े, देखकर छूटे फैंस के पसीने

बदन पर सितारे लपेटे हुए जमकर नाची रुबीना दिलैक, वायरल हुआ VIDEO

शैलेश लोढ़ा के बाद ये किरदार हुआ 'तारक मेहता...' शो से बाहर! जानिए मामला

Share:

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -