बिग बॉस के घर में घायल हुईं ये मशहूर अदाकारा, बोली- 'शो छोड़ना चाहती हूं'
बिग बॉस के घर में घायल हुईं ये मशहूर अदाकारा, बोली- 'शो छोड़ना चाहती हूं'
Share:

चर्चित रियलिटी शो बिग बॉस OTT सीजन 3 की लाइव फीड में देखा गया था कि बिग बॉस की ओर से घर में सम्मिलित प्रतियोगियों को एक टास्क दिया गया है. इस टास्क के चलते मेंढक की आवाज आने पर प्रतियोगियों को एक्टिविटी एरिया में बनाए गए कुएं के पास जाकर अपनी पर्सनल विश मांगनी थी. सबसे पहले रणवीर शौरी इस कुएं के पास गए तथा उन्होंने सभी के लिए बिग बॉस से डबल राशन मांगा. रणवीर के पश्चात् अरमान मलिक, लव कटारिया और विशाल पांडे ने भी कुएं के पास में जाकर अपनी विश मांगी. विशाल के जाने के पश्चात् बिग बॉस की ओर से घोषित कर दिया गया कि अब इस टास्क का आखिरी मौका बचा है. बिग बॉस के इस ऐलान के पश्चात् पौलोमी दास, शिवानी कुमारी, सना मकबूल सभी इस कोशिश में थे कि वो सबसे पहले कुएं के पास पहुंच जाएं.

फिर क्या था, जैसे ही मेंढक की आवाज आई शिवानी एवं पौलोमी तुरंत कुएं के पास जाने के लिए दौड़ पड़ीं. किन्तु शिवानी के धक्के के कारण पौलोमी नीचे गिर गईं. इस के चलते शिवानी की ओर से दावा किया गया कि पौलोमी उनकी हील की वजह से गिर गईं. किन्तु पौलोमी ने साफ शब्दों में बिग बॉस से कहा कि उन्हें ये चोट शिवानी कुमारी के कारण लगी है और यदि वो उनके खिलाफ कोई एक्शन नहीं लेते हैं तो पौलोमी शो छोड़कर चली जाएंगी. चोट लगने की वजह से दर्द से बेचैन हो रही पौलोमी ने शिवानी से खूब गली गलौज की तथा साथ ही बिग बॉस को चेतावनी देते हुए उन्होंने कहा कि अगर वो जंगली लड़की (शिवानी कुमारी) शो में रही. तो वो इस शो को क्विट करके घर जाना चाहेंगी.

पौलोमी की चोट देखने के पश्चात् शिवानी कुमारी ने भी प्रतियोगियों से कहा कि उन्हें भी चोट लगी है. हालांकि अरमान मलिक के साथ कुछ प्रतियोगियों का मानना था कि शिवानी केवल सिम्पैथी कार्ड खेल रही हैं. जिससे पौलोमी को धक्का मारने के तहत वो उन्हें कोई बड़ी सजह न सुनाए. अब इस पूरे मामले पर बिग बॉस की ओर से क्या फैसला सुनाया जाएगा? ये देखना दिलचस्प होगा.

धर्म के लिए तोड़ा रिश्ता, EX की नई गर्लफ्रेंड देख टूटा एक्ट्रेस का दिल!

इंटरनेट पर वायरल हुए अरमान मलिक के बच्चों के वीडियो, देखकर भड़के यूजर्स

शादी के 6 साल बाद माता-पिता बनने जा रहे हैं बिग बॉस का ये कपल, पोस्ट शेयर कर दी 'गुडन्यूज़'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -