4 साल के लंबे ब्रेक के बाद TV पर वापसी करने जा रही हैं ये मशहूर अदाकारा

4 साल के लंबे ब्रेक के बाद TV पर वापसी करने जा रही हैं ये मशहूर अदाकारा
Share:

टीवी का चर्चित सीरियल ‘ससुराल सिमर का’ से करोड़ो लोगों का दिल जीतने वाली दीपिका कक्कड़ बीते 4 वर्षों से छोटे पर्दे से दूर हैं. उनका अंतिम टेलीविज़न सीरियल ‘कहां हम कहां तुम’ वर्ष 2020 में ऑफ एयर हुआ था. अपने इस लोकप्रिय सीरियल के समाप्त होने के बाद दीपिका ने व्लॉगिंग शुरू कर दी थी. 4 वर्ष व्लॉगिंग करने के पश्चात् अब दीपिका अपने अभिनय के पुराने दिनों को मिस करने लगी हैं. और यही कारण है कि उनके पति शोएब ने दीपिका के प्रशंसकों के साथ एक खुशखबरी साझा करते हुए कहा है कि टेलीविज़न की ये लोकप्रिय अभिनेत्री अपने कमबैक के लिए पूरी तरह से तैयार हैं.

शोएब ने कहा, “आप सभी दीपिका को जानते हैं कि दीपिका केवल खूबसूरत इंसान ही नहीं बल्कि बड़ी ही प्यारी मां भी हैं. किन्तु हम ये कभी नहीं भूल सकते कि दीपिका एक लाजवाब अभिनेत्री भी हैं. उन्होंने मां बनने का अपना फर्ज शिद्दत से निभाया है. और ऊपरवाले की ऐसी ही कृपा रही तो जल्द ही दीपिका टेलीविज़न पर कमबैक कर सकती हैं. दीपिका ने भी शोएब की बातों से सहमत होते हुए कहा है कि उन्होंने प्रेग्नेंसी एवं मदरहुड दोनों को इंजॉय किया है. और अब वो फिर एक बार टेलीविज़न पर कमबैक करते हुए लोगों का मनोरंजन करना चाहती हैं. किन्तु इन दोनों ने इस बात का खुलासा नहीं किया कि दीपिका कौन से टेलीविज़न शो से अपनी वापसी करने जा रही हैं.”

दीपिका कक्कड़ का अंतिम टेलीविज़न सीरियल ‘कहां हम कहां तुम’ टीवी और डिजिटल दर्शकों में बहुत लोकप्रिय था. कुछ महीने पहले इस शो के प्रशंसकों की ओर से X पर ‘ब्रिंग बैक कहां हम कहां तुम सीजन 2’ (कहां हम कहां तुम का सीजन 2 लेकर आओ) ट्रेंड भी किया गया था. दीपिका के ‘कमबैक’ की खबर सुनने के पश्चात् प्रशंसक उम्मीद कर रहे हैं कि स्टार प्लस के साथ मिलकर प्रोड्यूसर संदीप सिकंद फिर एक बार दीपिका कक्कड़ एवं करणवीर ग्रोवर के साथ ‘कहां हम कहां तुम’ का सीजन 2 लेकर आएं. अब दीपिका ‘कहां हम कहां तुम’ के साथ वापसी करती हैं या किसी और टीवी सीरियल के साथ ये देखना दिलचस्प होगा.

फराह खान ने खोली बॉलीवुड एक्टर्स की पोल, जानकर रह जाएंगे दंग

इंटिमेसी और स्किन टू स्किन टच पर जाह्नवी कपूर ने कह डाली ये बड़ी बात

'अंडरवर्ल्ड से डरकर भागा प्रोड्यूसर', इस फिल्म को लेकर मनोज बाजपेयी का बड़ा खुलासा

Share:

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -