मल्टी-टास्किंग है ये मशहूर अदाकारा

मल्टी-टास्किंग है ये मशहूर अदाकारा
Share:

अपर्णा एक अभिनेत्री, क्लासिकल डांसर और मूवी एक्ट्रेस हैं। वो अधिकतर मलयालम और तमिल सिनेमा में काम करती हुई दिखाई देती है। उनका जन्म 11 सितम्बर 1995 को हुआ था। वो केरल में थिरुसुर में पैदा हुई थीं। अपर्णा ने  उन्होंने 18 वर्ष की आयु में अपना करियर बनाना शुरू कर दिया था। और मलयालम मूवीज से अभिनय में कदम रखा था। 

बता दें कि अपर्णा ने 2013 में मलयालम मूवी 'यात्रा थुडररन्नु' (Yathra Thudarunnu) से फिल्मों में डेब्यू कर लिया था, जिसे जयन शिवपुरम ने डायरेक्ट किया था। वर्ष 2015 में उनकी मूवी 'ओरु सेकंड क्लास यात्रा' को रिलीज किया गया था। अपर्णा को पहचान मिली 2016 में आई मूवी 'महेशिंते प्रतिकारम' (Maheshinte Prathikaaram) से। इसी वर्ष उनकी एक और फिल्म 'ओरु मुथस्सी गदा' (Oru Muthassi Gada) भी रिलीज की गए थी। 

रिपोर्ट्स की माने तो 'महेशिंते प्रतिकारम' में जानेमाने तमिल अभिनेता फहाद फाजिल भी थे। इसी मूवी से अपर्णा को नाम और फेम दोनों मिल गया है। जिसके उपरांत से ही उनके पास अच्छे ऑफर आने लग गए थे।  अपर्णा ने तमिल फिल्म '8 थोट्टक्कल' (2017) से अपना तमिल डेब्यू किया। इसी साल उन्होंने दो मूवीज में आसिफ अली के साथ भी दो फिल्में कीं। 2018 में उनकी 2 फिल्में भी रिलीज की गई थी। 

2020 में उन्हें अपने करियर का सबसे बड़ा अवसर मिल गया है। मूवी 'सोरारई पोटरु' में अपर्णा ने तमिल सुपरस्टार सूर्या के साथ कार्य किया। 2020 में आई 'सोरारई पोटरु' के लिए अपर्णा को नेशनल अवार्ड से भी सम्मानित की गई। इन अवार्ड्स की अनाउंसमेंट 22 जुलाई 2022 को हुई। अपर्णा सिर्फ एक दमदार अभिनेत्री ही नहीं, बेहतरीन सिंगर भी हैं। उन्होंने अपनी मूवी 'महेशिंते प्रतिकारम' और 'सन्डे हॉलिडे' में भी गाने गाए हैं। बतौर सिंगर भी उनकी आवाज को लोग बहुत पसंद करते हैं। 

500 करोड़ के बजट में तैयार की जाएगी अल्लू अर्जुन की ये फिल्म

केवल फिल्मों की वजह से नहीं बल्कि अपनी शादी को लेकर भी चर्चाओं में रहे है सूर्या

इतने करोड़ रुपए में बेचा गया ऐश्वर्या की इस मूवी का हिंदी वर्जन

Share:

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -