भरी महफ़िल में इस मशहूर अदाकारा ने छुए मनोज बाजपेयी के पैर, शर्मिंदा हो गए थे एक्टर

भरी महफ़िल में इस मशहूर अदाकारा ने छुए मनोज बाजपेयी के पैर, शर्मिंदा हो गए थे एक्टर
Share:

4 जून 2010 को रिलीज हुई ‘राजनीति’ को 14 साल पूरे हो गए हैं। आज भी लोग इस फिल्म को देखना पसंद करते हैं। फिल्म में रणबीर कपूर, कैटरीना कैफ, अजय देवगन, मनोज बाजपेयी एवं नाना पाटेकर जैसे कई बड़े चेहरे देखने को मिले। फिल्म में जहां एक से बड़े अभिनेता मौजूद थे। वहीं कैटरीना अनुभव के मामले में बाकी सभी से थोड़ी कम थीं। हालांकि उन्होंने अपने काम से सभी को बहुत इंप्रेस किया था। मगर जब इस फिल्म का प्रीमियर हुआ, तब कुछ ऐसा हुआ कि मनोज बाजपेयी बहुत शर्मिंदा हो गए थे। 

दरअसल कैटरीना कैफ ने मनोज बाजपेयी के पैर छू लिए थे। इस फिल्म में मनोज बाजपेयी ने बेहतरीन अभिनय किया था। ‘करारा जवाब मिलेगा’ उनका ये डायलॉग आज भी लोग अपनी आम बोल चाल की भाषा में उपयोग करते हैं। 14 वर्ष पहले जब स्टार कास्ट के लिए फिल्म का प्रीमियर रखा गया, तब पिक्चर देखने सभी पहुंचे। फिल्म में कैटरीना कैफ को मनोज बाजपेयी का काम इस कदर पसंद आया कि उन्होंने सम्मान में उनके पैर छू लिए। किन्तु मोनज बाजपेयी को उनके हावभाव से बहुत शर्मिंदगी महसूस हुई। इस बात का खुलासा मनोज बाजपेयी ने आप की अदालत के चलते किया था। उन्होंने शो के चलते उस समय वो क्या महसूस कर रहे थे ये बताया था।

मनोज का कहना था कि “कैटरीना ने तो मिट्टी पलीद कर दी, पूरे मीडिया के सामने उन्होंने पैर छुआ।” आगे उन्होंने कहा कि फिल्म देखने के बाद ये उनका सम्मान देने का तरीका था। इसके अतिरिक्त मनोज ने बताया कि जब कैटरीना ने उनके पैर छुए तो उन्हें एक बुढ़े आदमी जैसा महसूस हुआ। आगे एक्टर ने कैटरीना की बहुत प्रशंसा की और उनके काम को भी सराहा।

‘डांस करना नहीं आता…’, कैटरीना कैफ को लेकर ऐसा क्यों बोले शेखर सुमन?

फिर शादी करेंगी अमृता सिंह! खुद कही ये बड़ी बात

शाहरुख खान के साथ काम करने से डरते हैं अनुराग कश्यप, खुद बताई ये वजह

Share:

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -