रुपाली गांगुली को शो में रिप्लेस करेंगी ये मशहूर अदाकारा, नाम जानकर झूम उठेंगे फैंस

रुपाली गांगुली को शो में रिप्लेस करेंगी ये मशहूर अदाकारा, नाम जानकर झूम उठेंगे फैंस
Share:

टीवी के चर्चित सीरियल "अनुपमा" में जल्द ही 15 वर्षों का लीप आने वाला है, जिसके चलते कई पुराने कलाकार शो को छोड़ने वाले हैं, तथा कुछ नए कलाकारों की एंट्री भी होगी। इनमें सबसे चर्चित नाम शिवांगी जोशी का है। बताया जा रहा है कि लीप के बाद शिवांगी जोशी, जो "ये रिश्ता क्या कहलाता है" में नायरा के किरदार से प्रसिद्ध हुई थीं, "अनुपमा" में एंट्री कर सकती हैं।

शिवांगी जोशी सीरियल में अनुपमा एवं अनुज कपाड़िया की बेटी, आद्या कपाड़िया, की भूमिका निभाते दिखाई दे सकती हैं। फिलहाल यह किरदार औरा भटनागर निभा रही हैं। शिवांगी की एंट्री के पश्चात्, यह स्पष्ट नहीं है कि रुपाली गांगुली शो में बनी रहेंगी या लीप के बाद शो को अलविदा कहेंगी। इससे पहले शिवांगी ने "ये रिश्ता क्या कहलाता है" में हिना खान के साथ स्क्रीन साझा की थी, जिसमें उन्होंने हिना की ऑनस्क्रीन बेटी की भूमिका निभाई थी। हालांकि, शिवांगी जोशी की "अनुपमा" में एंट्री को लेकर चैनल या एक्ट्रेस की तरफ से अब तक कोई आधिकारिक पुष्टि नहीं हुई है। शिवांगी जोशी के साथ दो और कलाकार भी "अनुपमा" में एंट्री कर सकते हैं। शिवम खजुरिया, जो पहले "कुमकुम भाग्य", "मन सुंदर", और "ये रिश्ता क्या कहलाता है" जैसे शो का हिस्सा रह चुके हैं, सीरियल में आद्या का लव इंटरेस्ट निभा सकते हैं। उनके अतिरिक्त एक और चर्चित टीवी अभिनेत्री कांची सिंह भी "अनुपमा" में दिखाई दे सकती हैं। कांची सिंह, जो रोहन मेहरा के साथ अपने अफेयर को लेकर चर्चा में थीं, लंबे वक़्त से छोटे पर्दे से दूर हैं।

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, कांची सिंह, रुपाली गांगुली को रिप्लेस कर सकती हैं। कांची ने राजन शाही के सीरियल "और प्यार हो गया" से टेलीविज़न की दुनिया में कदम रखा था तथा "ये रिश्ता क्या कहलाता है" में भी महत्वपूर्ण भूमिका निभाई थी। यदि वह "अनुपमा" में एंट्री करती हैं, तो यह उनका राजन शाही के साथ तीसरा बड़ा प्रोजेक्ट होगा। हालांकि, अब तक शो छोड़ने को लेकर प्रोडक्शन, चैनल, या खुद रुपाली गांगुली की तरफ से कोई आधिकारिक बयान नहीं आया है।

अक्टूबर में बंद हो जाएंगे ये 7 शो

मशहूर कथावाचक ने किया उर्फी को रोस्ट, कह डाली ये बड़ी बात

जेठालाल या दयाबेन... 'तारक मेहता...' शो के किस स्टार को मिलती थी ज्यादा फीस?

Share:

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -