बिग बॉस में होने जा रही है इस मशहूर बॉलीवुड अदाकारा की एंट्री, नाम जानकर झूम उठेंगे आप

बिग बॉस में होने जा रही है इस मशहूर बॉलीवुड अदाकारा की एंट्री, नाम जानकर झूम उठेंगे आप
Share:

बॉलीवुड की चर्चित फिल्म ‘त्रिदेव’ के लोकप्रिय गाने ‘तिरछी टोपीवाले’ में नसीरुद्दीन शाह के साथ ताल से ताल मिलाने वाली अभिनेत्री सोनम खान, 30 वर्ष पश्चात् कमबैक करने जा रही हैं। किन्तु सोनम किसी फिल्म, वेब सीरीज या टेलीविज़न सीरियल से नहीं बल्कि अनिल कपूर के रियलिटी शो ‘बिग बॉस OTT’ के सीजन 3 से इंडस्ट्री में अपनी वापसी करने वाली हैं। सोनम की अंतिम फिल्म इंसानियत वर्ष 1994 में थिएटर में रिलीज हुई थी। इस फिल्म के पश्चात् बॉलीवुड की ये खूबसूरत अभिनेत्री इंडस्ट्री से पूरी तरह से गायब हो गई थीं।

‘त्रिदेव’, ‘विश्वकर्मा’, ‘अजूबा’ जैसी कई फिल्मों से अपने अभिनय का कमाल दिखाने वालीं सोनम ने वर्षों पहले इंडस्ट्री से जुदा होने का फैसला लिया था। ग्लैमर की दुनिया को अलविदा कहते हुए वो अपने परिवार के साथ स्विट्जरलैंड शिफ्ट हो गई थीं। फिल्म ‘त्रिदेव’ के डायरेक्टर राजीव राय से सोनम ने शादी की थी। हालांकि अब दोनों के रास्ते अलग हो गए हैं। इंडस्ट्री में अपनी वापसी करने के लिए तैयार सोनम को अब फिल्मों में कोई दिलचस्पी नहीं है। वो बिग बॉस के पश्चात भी OTT पर आने वाले प्रोजेक्ट में ही काम करना चाहती हैं।

वही इस वर्ष अनिल कपूर ‘बिग बॉस ओटीटी‘ का सीजन 3 होस्ट करने वाले हैं। सुनने में आया है कि अनिल कपूर के शो से जुड़ने के पश्चात् कई ए लिस्टर टीवी एक्टर्स ने इस शो से बैकआउट कर लिया है। दरअसल ये स्टार्स सलमान खान के शो में काम करने के लिए अधिक एक्साइटेड हैं। हाल ही में हमने डॉली चायवाला को बिग बॉस का ऑफर मिलने की खबर आपके साथ साझा की थी। डॉली भी ‘बिग बॉस OTT’ में नहीं बल्कि सलमान खान के ‘बिग बॉस 18’ में सम्मिलित होना चाहते हैं। मगर निर्माताओं की ओर से उन्हें अनिल कपूर के शो में सम्मिलित होने के लिए मनाने का पूरा प्रयास किया जा रहा है।

पिता शत्रुघ्न की मर्जी के बिना निकाह करने जा रही सोनाक्षी सिन्हा?

मशहूर अदाकारा पर डाला गया ब्रेस्ट सर्जरी का दबाव, खुद किया बड़ा खुलासा

दुखद! 32 वर्षीय इस मशहूर अदाकारा ने की खुदखुशी, सड़ी-गली हालत में पंखे से लटकती मिली लाश

Share:

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -