‘बिग बॉस 18 में’ सलमान खान के साथ दिखेगा ये मशहूर कॉमेडियन

‘बिग बॉस 18 में’ सलमान खान के साथ दिखेगा ये मशहूर कॉमेडियन
Share:

टेलीविज़न के चर्चित रियलिटी शो ‘बिग बॉस’ के प्रति लोगों में गहरा क्रेज देखा जाता है। अब 6 अक्टूबर से इस शो का 18वां सीजन आरम्भ होने जा रहा है, जिसकी तारीख की हाल ही में घोषणा की गई है। इस ऐलान के पश्चात् से शो की चर्चा और भी बढ़ गई है। अब खबर है कि इस सीजन में एक कॉमेडियन भी दिखाई देने वाले हैं तथा वह कॉमेडियन कोई और नहीं बल्कि कृष्णा अभिषेक हैं। उन्होंने स्वयं इस बारे में जानकारी दी है।

सामने आए एक वीडियो में कृष्णा मेकअप रूम में बैठे दिखाई दे रहे हैं। उनके फोन पर ‘बिग बॉस’ का एक मैसेज आता है, जिसमें बिग बॉस बोलते हैं, “बिग बॉस जानते हैं कि कृष्णा, आप जल्द ही अपने यार दोस्तों के साथ छुट्टी पर जाने वाले हैं।” यह मैसेज सुनकर कृष्णा बोलते हैं, “बिग बॉस को कैसे पता चला कि मैं बैंकॉक जा रहा हूं? कश्मीरा (कृष्णा की पत्नी) को पता न चल जाए, यह मैसेज डिलीट कर देता हूं।” कृष्णा आगे बोलते हैं, “यार, यह ‘बिग बॉस’ तो भविष्य भी देखने लगे हैं। इस बार तो बहुत मज़ा आने वाला है। इस बार होगा टाइम का तांडव। मैं भी वहां आपसे मिलूंगा।” इस वीडियो को साझा करते हुए कृष्णा ने कैप्शन में लिखा, “हर साल की तरह ‘बिग बॉस’ आ रहा है, बिग बॉस में हमारे सलमान भाई आ रहे हैं तथा उनके साथ मैं भी आ रहा हूं।”

कृष्णा की इन बातों से ऐसा लगता है कि वह सलमान के साथ स्टेज साझा करते दिखाई देंगे। हालांकि, वह सिर्फ प्रीमियर एपिसोड में नजर आएँगे या पूरे सीजन का हिस्सा होंगे, इस बारे में अभी कोई स्पष्ट जानकारी नहीं है। यह पहली बार नहीं है, इससे पहले भी कई बार कृष्णा को सलमान के शो में देखा गया है, जहां उन्होंने शो के प्रतियोगी एवं दर्शकों का मनोरंजन किया है। फिलहाल, ‘बिग बॉस 18’ में किन स्टार्स को प्रतियोगियों के रूप में देखा जाएगा, इसकी जानकारी सामने नहीं आई है। लेकिन ऐसी खबरें हैं कि समीरा रेड्डी, धीरज कपूर, शोएब इब्राहिम और ईशा कोप्पिकर जैसे स्टार्स इस सीजन में नजर आ सकते हैं।

रुपाली गांगुली को शो में रिप्लेस करेंगी ये मशहूर अदाकारा, नाम जानकर झूम उठेंगे फैंस

अक्टूबर में बंद हो जाएंगे ये 7 शो

मशहूर कथावाचक ने किया उर्फी को रोस्ट, कह डाली ये बड़ी बात

Share:

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -