20 साल से लिव इन में रह रहा है TV का ये मशहूर कपल, शादी पर दिया ये बड़ा बयान

20 साल से लिव इन में रह रहा है TV का ये मशहूर कपल, शादी पर दिया ये बड़ा बयान
Share:

टीवी के चर्चित सीरियल 'क्योंकि... सास भी कभी बहू थी' ने हम सभी को कई बेहतरीन स्टार्स से मिलवाया था। इस सीरियल के अभिनेता अश्लेषा सावंत एवं संदीप बसवाना को दर्शक आज भी प्यार करते हैं। अश्लेषा ने शो में तिशा मेहता वीरानी की भूमिका निभाई थी। तो संदीप, साहिल वीरानी की भूमिका में दिखाई दिए थे। मगर क्या आपको पता है कि यह जोड़ी आज भी साथ है?

अश्लेषा सावंत और साहिल बसवाना बीते 20 वर्षों से साथ हैं। दोनों 20 वर्षों से लिव इन रिलेशनशिप में रह रहे हैं। संदीप ने एक इंटरव्यू में बताया कि भले ही दोनों की आधिकारिक शादी ना हुई हो, लेकिन उनका रिश्ता शादी जैसा ही है। उन्होंने कहा- साथ काम करते हुए दोनों एक दूसरे के नजदीक आए थे। दोनों एक ही प्रोफेशन से हैं तो एक दूसरे का काम भी समझते हैं। संदीप ने कहा, 'हमारा रिश्ता शादी जैसा ही है। हमने बस ढोल नहीं बजाए हैं। हम बहुत आध्यात्मिक लोग हैं। हमें पता है कि हम इस दुनिया में कम वक़्त एक लिए आए हैं। जितना वक़्त प्यार से गुजर जाए, उतना अच्छा है। हमारा एक दूसरे को यह वादा था कि जब तक हममें प्यार रहेगा, तब तक हम साथ रहेंगे। और जब प्यार नहीं रहेगा तो हम एक दूसरे की जिंदगी को नुकसान नहीं पहुंचाएंगे। यही एक सोच है हमारी। अभी तक तो हमारा प्यार बरकार है। देखेंगे शादी भविष्य में करेंगे या नहीं।

संदीप बसवाना बोलते हैं कि ऐसा नहीं है वह शादी के खिलाफ हैं। उनका मानना है कि 2 लोगों को तब तक साथ रहना चाहिए जब तक उनमें प्यार हो। यदि उनमें प्यार समाप्त हो जाए तो उन्हें एक दूसरे का साथ छोड़ देना चाहिए। संदीप से पूछा गया कि फैमिली प्लानिंग और बच्चों के बारे में की क्या योजना है, तो उन्होंने कहा कि बच्चे दुनिया में बहुत सारे हैं। उन्होंने कहा दुनिया की जनसंख्या बढ़ रही है, किसी को तो इसके बारे में सोचना पड़ेगा। वह बोलते हैं, 'फिलहाल मुझे ऐसा लगता है कि जनसंख्या बहुत अधिक है। यदि कभी भीतर से आवाज आई तो हम बच्चे कर लेंगे, मगर फिलहाल मुझे लगता है जनसंख्या बहुत अधिक है। कुछ व्यक्तियों को तो यह सोचना चाहिए कि यदि बच्चे चाहिए तो उन्हें गोद ले लें, खुद के ना करें। पशु-वनस्पति सब कम होता जा रहा है। तो कुछ जागरूक लोगों को सोचना चाहिए कि क्योंकि हमारे बच्चे होने चाहिए इतना सोचकर ही बच्चे ना करें। बच्चे कर लेंगे तो आप देख रहे हैं बेरोजगारी इतनी अधिक है। निर्धन देश हैं, लोगों के पास खाने-पीने को नहीं है।' संदीप बसवाना ने कहा कि उनकी लेडी लव अश्लेषा सावंत से उनकी पहली मुलाकात कब और कहां हुई थी। वह बोलते  हैं, 'अश्लेषा और मैं कमल सीरियल के चलते मिले थे। बाद में उनकी एंट्री क्योंकि... सास भी कभी बहू थी में हुई। हम पहले से ही एक दूसरे को पसंद करते थे। सीरियल में काम करते हुए ही हमारी लाइकिंग हो ही जाती है। हमारे शेड्यूल एक होते हैं। हम 18-20 घंटे साथ काम करते हैं। तो एक दूसरे को लाइक करना लाजिमी हो जाता है।' संदीप बसवाना को पिछली बार सीरियल विष या अमृत: सितारा में देखा गया था। 

पति संग TV की इस संस्कारी बहू ने शेयर कर दिया ऐसा रोमांटिक वीडियो, इंटरनेट पर छाया VIDEO

काफी बदल गए है 'चंद्रकांता' के 'कुंवर वीरेंद्र सिंह', नए लुक को देखकर रह जाएंगे दंग

'कृष्ण जन्माष्टमी' पर दुल्हन की तरह सजीं ये एक्ट्रेस, तस्वीरों ने लूटा फैंस का दिल

Share:

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -